Advertisement
trendingPhotos2275460
photoDetails1hindi

Aaj Ka Rashifal: इन 5 राशियों के लिए लकी रहेगा आज का दिन, धन-दौलत में होगी वृद्धि, पढ़ें आज का राशिफल

Daily Horoscope: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रह-नक्षत्रों की चाल का प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर देखने को मिलता है. 3 जून 2024 को सोमवार को भगवान शिव का दिन है. इन दिन भोलेशंकर की पूजा का विशेष महत्व बताया जाता है. जानें आज का दिन किन राशि वालों के लिए शुभ तो किन राशि वालों के जीवन में परेशानी का सामना करना पड़ेगा. 

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

सोमवार का दिन मेष राशि वालों के लिए बेहद खास रहने वाला है. आज के दिन आय में वृद्धि होने के अवसर मिलेंगे. पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी. काम के सिलसिले में किसी यात्रा पर जाना पड़ स कता है. करियर में सफलता की सीढ़ि चढ़ेंगे. 

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

आज आपको उम्मीद से भी बेहतर परिणाम मिलेंगे. व्यापार में मुनाफा होगा. पैतृक संपत्ति से लाभ हो सकता है. आय के नए स्तोत्र बनते नजर आ रहे हैं. इस समय आपकी कड़ी मेहनत का फल मिलेगा. करियर में सफलता की सीढ़िया चढ़ेंगे. 

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

अगर कहीं इनवेस्ट करने की सोच रहे हैं, तो फिलहाल बड़ा अमाउंट इनवेस्ट करने से बचें. धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे. बिजनेसमेन नया बिजनेस स्टार्ट कर सकते हैं. पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी. किसी फैमिली ट्रिप पर जा सकते हैं. 

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

घर में मेहमानों के आने से खुशी का माहौल रहेगा. मन प्रसन्न रहेगा. व्यापार में बढ़ोतरी की सोच रहे हैं, तो नए अवसर मिलेंगे. धन का आवक बढ़ेगी. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. साथ ही, मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा. कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए लकी रहने वाला है. 

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

सोमवार 3 जून के दिन किसी को बड़ा अमाउंट में धन देने से परहेज करें. पारिवारिक जीवन में खुशहाली का माहौल बना रहेगा. सामजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा और स्वास्थय में सुधार होगा. 

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

आज के दिन जितना संभव हो दूसरों की मदद करें. समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कार्यों के मनचाहे परिणाम मिलेंगे. धन लाभ के भी कई मौके मिलेंगे. प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी. 

तुला राशि

7/12
तुला राशि

तुला राशि के जातक अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें. पारिवारिक जीवन में खुशहाली आएगी और सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. करियर में तरक्की के नए मौके मिलेंगे. ऑफिस में वाद-विवाद से बचें और कार्यों को लेकर लापरवाही न करें. 

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

आज आर्थिक मामलों में दिक्कत आ सकती है. घर में धन खर्च करना पड़ सकता है. दोस्तों या फिर छोटे भाई-बहन की मदद करनी पड़ सकती है. अकेलापन महसूस करेंगे. पार्टनर से अपने इमोशन्स शेयर करें. इससे प्यार और रिश्ते में विश्वास बढ़ेगा. 

धनु राशि

9/12
धनु राशि

आज आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. परिवार का पूरा सपोर्ट मिलेगा. आय में बढ़ोतरी के लिए नए विकल्प ढूंढें. रिलेश्नशिप में कोई सरप्राइज मिल सकता है. स्वास्थ्य का खास ख्याल रखें. 

मकर राशि

10/12
मकर राशि

आर्थिक मामलों में छोटी-छोटी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. व्यापार के सिलसिले में यात्रा के योग बनेंगे. पुराने निवेशों से अच्छा रिर्टन मिलेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा और करियर की चुनौतियां दूर होंगी. 

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों को इस समय पुराने निवेश से अच्छा रिटर्न मिलेगा और व्यापार में मुनाफा होगा. इन लोगों के आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. इस समय दोस्तों के साथ ट्रिप का प्लान बना सकते हैं. लव लाइफ बढ़िया रहेगी और रिश्तों में प्रेम और विश्वास बढ़ेगा.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

आज मीन राशि के जातकों को सुखद परिणाम मिलेंगे. यात्रा के योग बनेंगे. फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर पाएंगे. आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. करियर में उन्नति के नए अवसर मिलेंगे. लव लाइफ में खुशनुमा माहौल रहेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़