Advertisement
trendingPhotos2297545
photoDetails1hindi

परिवार था खिलाफ, फिर भी दिल की सुन फिल्मी दुनिया में ली एंट्री, अपनी एक्टिंग के दम पर बन गए सुपरस्टार

Actors Joined Films Against Family: बॉलीवुड में कई ऐसे नामी चेहरे हैं, जिन्होंने सपनों को पंख देने और उड़ान भरने के लिए परिवार के खिलाफ जाकर फिल्मी दुनिया में एंट्री ली थी. और आज अपनी एक्टिंग के दम पर दुनियाभर में पहचान बनाई है. आइए, यहां जानते हैं किन-किन एक्टर्स ने फैमिली से खिलाफत करके शोबिज में कदम रखा था.

 

आमिर खान

1/5
आमिर खान

आमिर खान: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो पर बताया था कि उनके माता-पिता नहीं चाहते थे कि उनका बेटा एक्टर बने. आमिर का कहना था कि उनके अनुसार फिल्म इंडस्ट्री खूब अस्थिर थी और यह भी मालूम नहीं होता कि एक एक्टर के तौर पर आप सफल होंगे या नहीं. आमिर का कहना था कि उनके पैरेंट्स चाहते थे कि वह ऐसे प्रोफेशन में जाएं जो स्थिर हो और ज्यादा उतार-चढ़ाव ना मिले. इस वजह से वह खिलाफ हो थे. 

इरफान खान

2/5
इरफान खान

इरफान खान: दिग्गज दिवंगत एक्टर इरफान खान भी फैमिली के खिलाफ जाकर फिल्मी दुनिया का हिस्सा बने थे. इरफान खान ने आपकी अदालत शो में एक बार बताया था कि उनकी फैमिली ने फिल्मी करियर को अप्रूव नहीं किया था. इरफान का कहना था- 'उनके लिए, सिनेमा जो है, उसको वो नीची नजर से देखते थे. उनको लगता था कि नाचने-गाने वालों का काम है.'

कंगना रनौत

3/5
कंगना रनौत

कंगना रनौत: कंगना रनौत ने मनोज मुंतशिर को एक इंटरव्यू में बताया था कि वह फिल्मी दुनियाा में अपना करियर बनाना चाहती थीं. लेकिन उनके पिता इसके खिलाफ थे. तब कंगना ने बेहद ही कम उम्र में अपना सपना पूरा करने के लिए घर छोड़ दिया था. 

विजय वर्मा

4/5
विजय वर्मा

विजय वर्मा: एक्टर विजय वर्मा अपनी दमदार अदाकारी से फिल्मी दुनिया में एक अलग पहचान बना चुके हैं. विजय वर्मा ने फिल्म कंपेनियन को एक इंटरव्यू दिया था, जहां एक्टर ने बताया था- उनके पिता चाहते थे कि वह बिजनेस ज्वाइन करें. विजय का कहना था कि वह कुछ भी कर लेते लेकिन पिता के साथ बिजनेस नहीं करना चाहते थे. ऐसे में पिता के खिलाफ जाकर घर से भाग निकले और हैदराबाद से पुणे आकर FTII में पढ़ाई की थी.

 

करिश्मा कपूर

5/5
करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर: करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू देते हुए बताया था- एक मिथ था कि कपूर फैमिली की महिलाएं काम नहीं कर सकतीं. लेकिन मैं फिल्मों में काम करना चाहती थी और तब  फैमिली का भी सपोर्ट मिला. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़