Advertisement
trendingPhotos2280330
photoDetails1hindi

आमिर खान के बेटे जुनैद ने किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, डेब्यू फिल्म के लिए कम कर डाला इतना वजन

Junaid Khan Weight Lose Journey: आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने अपनी पहली फिल्म 'महाराज' के लिए खुद में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया है. जुनैद खान अब पहले से काफी दुबले-पतले नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि उन्होंने कई किलो वजन घटाया है.

'महाराज' से डेब्यू करने जा रहे जुनैद खान

1/6
'महाराज' से डेब्यू करने जा रहे जुनैद खान

आमिर खान के बेटे जुनैद खान इस महीने अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं और पूरे हिंदी सिनेमा फैन्स की नजरें उन पर टिकी हुई हैं. 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान का बेटा होने के कारण जुनैद खान पर जितना प्रेशर है, उतनी ही उम्मीदें फैन्स की भी उनसे बंधी हुई हैं. अब ऐसे में जुनैद खान का भी तो अपना 100 फीसद देना बनता है, जो उन्होंने दिया भी है. इसी का नतीजा है कि उन्होंने अपने डेब्यू के लिए महज 2 साल में खुद में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन कर डाला है.

 

जुनैद खान का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन

2/6
जुनैद खान का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन

जुनैद खान अपनी पहली फिल्म 'महाराज' के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, जो 14 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है. इस फिल्म के लिए जुनैद खान ने कड़ी मेहनत की है और शानदार फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से सबको हैरान कर डाला है. 

घटाया 26 किलो वजन

3/6
घटाया 26 किलो वजन

जुनैद खान के इस ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर लगता है कि उन्होंने कमिटमेंट और डेडिकेशन की सीख अपने पिता और अभिनेता आमिर खान से ली है. अपनी पहली फिल्म में एक जर्नलिस्ट का किरदार निभा रहे जुनैद खान ने इस रोल के लिए 26 किलो वजन घटाया है.

2 सालों के अंदर 26 किलो वजन कम किया

4/6
2 सालों के अंदर 26 किलो वजन कम किया

अपने किरदार में खुद को ढालने के लिए जुनैद खान ने 2 सालों के अंदर 26 किलो वजन कम किया है. जुनैद अपने क्राफ्ट को लेकर बेहद डेडीकेटेड हैं. हाल के दिनों में  एक्टर पहले से थोड़े दुबले-पतले नजर आ रहे हैं. उनका यह ट्रांसफॉर्मेशन बताता है कि वह अपनी डेब्यू फिल्म को सफल बनाने के लिए कितनी मेहनत कर रहे हैं.

 

सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने की 'महाराज' डायरेक्ट

5/6
सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने की 'महाराज' डायरेक्ट

'महाराज' में जुनैद खान के अलावा जयदीप अहलावत, शरवरी वाघ और शालिनी पांडे महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. वाईआरएफ के बैनर तले बनी इस फिल्म को सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. 'महाराज' 1862 के महाराजा लिबेल केस पर आधारित है. 

 

वर्कफ्रंट पर जुनैद खान

6/6
वर्कफ्रंट पर जुनैद खान

'महाराज' के अलावा, जुनैद एक्ट्रेस साई पल्लवी के साथ भी नजर आएंगे. साईं पल्लवी के साथ उनकी शूटिंग की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. इसके अलावा खुशी कपूर के साथ भी उनके एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि हाल ही में उन्होंने अपना जन्मदिन इस फिल्म पर काम करते हुए सेलिब्रेट किया. एक्टर के एक करीबी सूत्र ने बताया कि जुनैद ने फिल्म के लिए पूरे दिन शूटिंग की. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़