Advertisement
photoDetails1hindi

वो एक्ट्रेस, जिसने लाल दुपट्टा ओढ़कर मचा दी थी सनसनी; अब कहां है?

Where is Ritu Shivpuri: 'लाल दुपट्टे वाली जरा नाम तो बता...' ये गाना जब भी बजता है को सफेद सूट पर लाल दुपट्टा ओढ़ने वाली हीरोइन याद आ जाती है. ये फिल्म तो सुपरहिट हुई और इसमें मुन्नू और चुन्नू की गर्लफ्रेंड बनने वाली हसीनाओं के भी खूब चर्चे हुए. लेकिन इस फिल्म के हिट होने के बावजूद एक हसीना का करियर बॉक्स ऑफिस पर डगमगा गया और देखते ही देखते लाइमलाइट से दूर हो गईं. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं रितु शिवपुरी ( Ritu Shivpuri) हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि रितु शिवपुरी अब कहां है और क्या कर रही हैं. 

'आंखें' से किया डेब्यू

1/5
'आंखें' से किया डेब्यू

1993 में रितु शिवपुरी ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी.पहली फिल्म 'आंखें' से रितु की किस्मत तो खुली और कई रोल्स भी मिले. लेकिन कोई भी फिल्म रितु के करियर में मील का पत्थर नहीं बन पाई.

इस फिल्म में दिखीं आखिरी बार

2/5
इस फिल्म में दिखीं आखिरी बार

साल 2006 में रितु आखिरी बार फिल्म 'इक जिंद इक जान' में नजर आई थीं और उसके बाद बड़े पर्दे से गायब हो गईं. फिल्मों से दूर हुए एक्ट्रेस को 18 साल हो गए हैं और बीते इतने वक्त में उनके लुक में भी काफी बदलाव आया है.

 

इन शोज में दिखीं

3/5
इन शोज में दिखीं

फिल्मों से तो रितु शिवपुरी दूर हो गईं लेकिन उसके बाद टीवी शोज में हाथ आजमाया. 'इस प्यार को क्या नाम दूं', 'नजर', 'विष' और 'करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' में नजर आईं. लेकिन साल 2019 के बाद टीवी से भी दूर हो गईं. 

 

ज्वैलरी डिजाइनर

4/5
ज्वैलरी डिजाइनर

रितु बॉलीवुड से दूर अब ज्वैलरी डिजाइनर बन गई हैं. यहां तक कि एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी डिजाइनर ज्वैलरी को शो केस भी करती रहती हैं.

 

49 साल में भी हसीन

5/5
49 साल में भी हसीन

रितु शिवपुरी मुंबई की ही रहने वाली हैं और इनका जन्म 22 जनवरी 1975 को हुआ था. समय के बाद रितु के लुक में काफी बदलाव आया है. एक्ट्रेस अब 49 साल की हो गई हैं और अब भी काफी हसीन लगती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़