Advertisement
trendingPhotos2306248
photoDetails1hindi

सोनाक्षी-जहीर के रिस्पेशन में अदिति राव-सिद्धार्थ पर टिकी रह गई सबकी निगाहें, अब फैंस को हैं इनकी शादी का इंतजार

Aditi Rao Hydari-Siddharth: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने एक दूसरे को सात साल तक डेट करने के बाद फाइनली रविवार, 23 जून को हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया है. दोनों अपने परिवार वालों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की, जिसके बाद दोनों मुंबई के एक पांच सितारा रेस्तरां बास्टियन में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा, जिसमें सभी सेलेब्स ने अपनी मौजूदी दर्ज करवाई, जिनमें एक कपल अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ पर सभी की निगाहें टिकी रह गईं. 

सोनाक्षी-जहीर के रिस्पेशन में अदिति राव-सिद्धार्थ

1/5
सोनाक्षी-जहीर के रिस्पेशन में अदिति राव-सिद्धार्थ

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की कोर्ट मैरिज के बाद कपल की ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी की कई फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिनमें कपल अपनी शादी का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं, लेकिन सोनाक्षी-जहीर के अलावा भी एक और कपल ने खूब लाइमलाइट बटोरी, जो अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की थी. दोनों ने साथ में पैप्स को खूब सारे पोज दिए. 

दोनों की जोड़ी पर फिदा हुए फैंस

2/5
दोनों की जोड़ी पर फिदा हुए फैंस

इस दौरान हर किसी की निगाहें बस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की जोड़ी पर ही टिकी रह गई. दोनों साथ में बेहद प्यार लगे रहे थे. इतना ही नहीं, दोनों के चेहरे पर खुशी भी साफ झलक रही थी. अदिति और सोनाक्षी हाल ही में फिल्म निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' में साथ नजर आई थीं. दोनों के दमदार अभिनय को खूब पसंद किया गया.

मार्च में की थी सगाई

3/5
मार्च में की थी सगाई

अदिति राव हैदरी भी काफी समय से एक्टर सिद्धार्थ को डेट कर रही हैं, जिसके बाद दोनों ने इसी साल मार्च, 2024 में सगाई की थी. दोनों ने अपने परिवार वालों की मौजूदगी में 400 साल पुराने मंदिर में सगाई की और साथ में पूजा भी की. उन्होंने बताया कि दोनों ने इस मंदिर को सगाई के लिए इसलिए चुना क्योंकि वहीं, से वो अपने परिवार की शुरुआत करना चाहती हैं और पूजा करना चाहती थी.

फैंस को है अब शादी का इंतजार

4/5
फैंस को है अब शादी का इंतजार

वहीं, दोनों की गुपचुप सगाई की खबरों ने जहां एक ओर उनके फैंस को हैरान कर दिया था तो दूसरी तरफ उनकी एक्साइटमेंट और खुशी का ठिकाना भी नहीं था. ऐसे में अब दोनों के फैंस को उनकी शादी का इंतजार है. हालांकि, कपल ने अभी तक अपनी शादी की डेट का ऐलान नहीं किया है, लेकिन फैंस को उम्मीद है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने की खबर अपने फैंस को जरूर देंगे.  

कपल को मिला रेखा का आशीर्वाद

5/5
कपल को मिला रेखा का आशीर्वाद

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा ने भी शिरकत की. इस दौरान रेखा व्हाइट कलर के सूट में नजर आईं. इतना ही नहीं, रेखा ने अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ के साथ भी पैप्स को खूब सारे पोज दिए और दोनों की जोड़ी को बेस्ट जोड़ी कहा. इस दौरान सिद्धार्थ ने रेखा के पैर भी छुए, जिनको रेखा का आशीर्वाद भी मिला. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़