Advertisement
photoDetails1hindi

सलमान खान के घर के बाहर मिले गोलियों के निशान, एक गोली गिरी अंदर, ये है गैलेक्सी अपॉर्टमेंट का इस वक्त का नजारा

Salman Khan House Photos: सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर दो अज्ञात लोगों ने जब से फायरिंग की है तब से हर कोई सन्नाटे में है. इस फायरिंग के बाद घर के बाहर की दीवार पर गोलियों के निशान मिले और एक्टर के घर गैलेक्सी अपॉर्टमेंट की सुरक्षा और ज्यादा बढ़ा दी गई हैं. देखिए फायरिंग के बाद सलमान खान के घर के बाहर का इस वक्त क्या नजारा है.

गोली के निशान

1/5
गोली के निशान

सबसे पहले देखिए ये तस्वीर. ये तस्वीर उस दीवार की है जिसकी बालकनी में खड़े होकर सलमान खान हमेशा अपने फैंस से मुलाकात करते हैं. फोटो में आपको गोली का निशान साफ नजर आ रहा होगा.

सिक्योरिटी टाइट

2/5
सिक्योरिटी टाइट

इस फायरिंग के बाद सलमान खान के घर के बाहर पुलिस की सिक्योरिटी और ज्यादा बढ़ा दी गई है. तस्वीरों में सलमान खान के गैलेक्सी अपॉर्टमेंट के बाहर का ये नजारा देखिए.

5 राउंड फायरिंग की गई

3/5
5 राउंड फायरिंग की गई

जानकारी के मुताबिक दो बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने सलमान खान के घर के बाहर 5 राउंड फायरिंग की. जिसमें से चार फायरिंग सलमान के घर की तरफ की गई और एक गोली बिना फायर के जमीन पर गिरी मिली. 

घर के अंदर से मिली गोली

4/5
घर के अंदर से मिली गोली

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक गोली सलमान खान की बालकनी में जो नेट लगा है उसमें भी एक गोली लगी. इस गोली को पुलिस ने सलमान खान के घर के अंदर से बरामद किया है. 

पहले से ही मिली है Y+ सिक्योरिटी

5/5
पहले से ही मिली है Y+ सिक्योरिटी

इस पांच राउंड फायरिंग की एक गोली गैलेक्सी अपॉर्टमेंट के अंदर से मिली. दूसरी गोली विंडो के नीचे वाले हिस्से में लगी मिली, तीसरी गोली और चौथी गोली सलमान खान के घर की आसपास की दीवार पर लगी मिली. इस फायरिंग के बाद सलमान खान को फैंस हैरान और परेशान हैं. फिलहाल सिक्योरिटी को और ज्यादा टाइट कर दिया गया है. आपको बता दें, सलमान खान को पहले से ही Y+ सिक्योरिटी मिली हुई है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़