Advertisement
trendingPhotos2436374
photoDetails1hindi

'लक्ष्मी' के घर आते ही दीपिका पादुकोण की खुली किस्मत, खरीदा करोड़ों का आशियाना, शाहरुख के बाद अब इनकी बनीं पड़ोसी

Deepika Padukone New House: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर जैसे ही बेबी गर्ल हुई तो उनका घर खुशियों से भर गया. दीपिका अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही प्यारी सी बेटी को घर ले आई हैं. वहीं अब खबरों की मानें तो बेटी के घर आते ही एक्ट्रेस ने अपना एक और आशियाना खरीद लिया है. इस घर को खरीदने के बाद दीपिका अपने ही घर के स्पेशल मेंबर की पड़ोसी बन गई हैं. जानिए वो कौन हैं.

 

दीपिका का नया घर

1/5
दीपिका का नया घर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिता पादुकोण ने बेबी के आने के बाद अपना एक और घर खरीदा है. ये घर उनकी सासू अंजू भावनानी के बांद्रा वाले अपॉर्मेंट के पास है और जिसमें उनकी बेटी रितिका अपने पति जुगजीत सिंह भावनानी के साथ किराए पर रहती हैं.

 

1.7 करोड़ स्टैम्प ड्यूटी

2/5
1.7 करोड़ स्टैम्प ड्यूटी

जानकारी के मुताबिक दीपिका का ये घर सागर रेशन हाउसिंग सोसाइटी में है. जिसमें 4 बीएचके और 5 बीचएचे हैं. वहीं एक्ट्रेस का ये घर 15वें फ्लोर पर है. जैनपे डॉट कॉम के मुताबिक इस नई प्रॉपर्टी के लिए एक्ट्रेस ने 1.7 करोड़ स्टैम्प ड्यूटी भरी है और रजिस्ट्रेशन के लिए 30 हजार रुपये भरे हैं.

कीमत 17.8 करोड़

3/5
कीमत 17.8 करोड़

खबरों की मानें तो मां बनने के बाद दीपिका पादुकोण ने जो घर खरीदा है उसकी कीमत करीबन 17.8 करोड़ है और ये 171.47 स्क्वायर मीटर में बने एक्ट्रेस में फैला है. इस लग्जरी अपॉर्टमेंट में एक्ट्रेस को कार पार्किंग की सुविधा भी मिली है.

 

शाहरुख की भी हैं पड़ोसी

4/5
शाहरुख की भी हैं पड़ोसी

फिलहाल दीपिका और रणवीर सिंह का 100 करोड़ी घर बनकर तैयार है. बांद्रा में बना ये घर शाहरुख खान के घर मन्नत के बराबर है. लिहाजा दीपिका और रणवीर किंग खान के अब पड़ोसी बन गए हैं. 

मदरहुड एन्जॉय कर रहीं

5/5
मदरहुड एन्जॉय कर रहीं

 वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार कल्कि में दिखी थीं और इस वक्त मदरहुद एन्जॉय कर रही हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़