Advertisement
photoDetails1hindi

Akshay Kumar से Abhishek Bachchan तक अपनी ही हिट फिल्मों के सीक्वल से बाहर हो चुके हैं ये सितारे

Bollywood Actors Replaced From Sequel: इन दिनों नाना पाटेकर और अनिल कपूर के वेलकम 3 का हिस्सा ना बनने को लेकर खूब बातें हो रही हैं. वहीं नाना भी इसके लिए नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. लेकिन इनके अलावा भी कई एक्टर्स हैं जो अपनी हिट फिल्मों के सीक्वल में रिप्लेस हो चुके हैं

बंटी और बबली 2 से गायब हुए अभिषेक

1/5
बंटी और बबली 2 से गायब हुए अभिषेक

Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं उन्हीं में एक थी बंटी और बबली. लेकिन जब सालों बाद इसका सीक्वल बंटी और बबली 2 आया तो इसमें अभिषेक की जगह पर सैफ अली खान दिखे. हालांकि अभिषेक को रिप्लेस क्यों किया गया ये कोई नहीं जानता.

अरशद को अक्षय ने किया था रिप्लेस

2/5
अरशद को अक्षय ने किया था रिप्लेस

Arshad Warsi: अरशद वारसी एएक वर्सेटाइल एक्टर हैं जिन्हें स्क्रीन पर देखना लोग पसंद करते हैं. इनकी फिल्म जॉली एलएलबी को कौन भुला सकता है. लेकिन जॉली एलएलबी 2 में अरशद की जगह अक्षय कुमार दिखे तो हर कोई दंग रह गया था.

अक्षय को भी नहीं मिली भूल भुलैया 2

3/5
अक्षय को भी नहीं मिली भूल भुलैया 2

Akshay Kumar: वहीं अक्षय कुमार खुद भी रिप्लेस हो चुके हैं. भूल-भुलैया जैसी सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में कार्तिक आर्यन ने उन्हें रिप्लेस किया. वहीं इस भी लोगों ने खूब प्यार दिया और फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी.

विद्या बालन भी हुईं फिल्म से आउट

4/5
विद्या बालन भी हुईं फिल्म से आउट

Vidya Balan: विद्या बालन भी भूलभुलैया 2 का हिस्सा नहीं बनीं जबकि मोंजोलिका के किरदार को आइकॉनिक बनाने का श्रेय उन्हीं को जाता है. उन्हें भुलभुलैया 2 में तब्बू ने रिप्लेस किया और इस रोल को बखूबी निभाकर खूब तीराफ लूटी.

ड्रीम गर्ल 2 में नुसरत नहीं अनन्या की एंट्री

5/5
ड्रीम गर्ल 2 में नुसरत नहीं अनन्या की एंट्री

Nushratt Bharuccha: नुसरत भरुचा ड्रीम गर्ल में लीड एक्ट्रेस थीं लेकिन ड्रीम गर्ल 2 में उनकी जगह पर अनन्या पांडे नजर आईं. हालांकि फिल्म के लीड हीरो आयुष्मान ही रहे. रिप्लेस होने पर नुसरत ने नाराजगी जाहिर की थी और कहा था कि उन्हें इस बात का बुरा लगा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़