Advertisement
trendingPhotos2335404
photoDetails1hindi

माथे पर छोटी-सी बिंदिया, गले में जड़ाऊ हार, आइवरी लहंगा-चोली में राहा की मम्मी ने बिखेरा फैशन का जलवा

Alia Bhatt Dazzles: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शुभ आशीर्वाद सेरेमनी के मौके पर आलिया भट्ट व्हाइट एंड गोल्ड कलर का लहंगा चोली पहन कर गई थी. आलिया ने इस लहंगा-चोली के साथ जो ज्वेलरी पहनी थी, वह उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थीं.

अनामिका खन्ना के कलेक्शन का लहंगा-चोली

1/5
अनामिका खन्ना के कलेक्शन का लहंगा-चोली

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग फंक्शन्स में आलिया भट्ट भी अपने स्टाइल और लुक की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. शादी के दिन मनीष मल्होत्रा के अर्वकाइव से 160 साल पुरानी साड़ी में जलवा बिखेरने के बाद आलिया भट्ट ने शुभ आशीर्वाद सेरेमनी के लिए अनामिका खन्ना के कलेक्शन से आइवरी लहंगा चोली चुना. 

बेहद प्यारी लग रही थीं आलिया भट्ट

2/5
बेहद प्यारी लग रही थीं आलिया भट्ट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शुभ आशीर्वाद सेरेमनी मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में शनिवार, 13 जुलाई की शाम हुई. इस सेरेमनी में आलिया भट्ट अपने पति और एक्टर रणबीर कपूर के साथ बेहद खूबसूरत अंदाज में पहुंची थीं.

व्हाइट एंड गोल्ड लहंगा चोली

3/5
व्हाइट एंड गोल्ड लहंगा चोली

आलिया भट्ट ने इस मौके के लिए स्टनिंग व्हाइट एंड गोल्ड लहंगा चोली चुना. इस आउटफिट में शानदार कढ़ाई और लेस का काम किया गया था, जो अनामिका खन्ना के काम की पहचान है. लहंगा स्कर्ट, मैचिंग चोली और कंधों पर खूबसूरती से लिपटा हुआ ट्रांसपेरेंट दुपट्टे के साथ आलिया भट्ट का लुक एकदम राजसी लग रहा था.

गले के नेकलेस ने लगाए खूबसूरती में चार चांद

4/5
गले के नेकलेस ने लगाए खूबसूरती में चार चांद

आलिया भट्ट ने अपने इस लुक के साथ गले में बोल्ड नेकलेस पहना हुआ था, जिसे पर बड़े-बड़े सफेद जेमस्टोन लगे थे. आलिया भट्ट का नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स उनकी ड्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे. आलिया ने हाथों में बड़े-बड़े कड़े पहने थे, जो शाही लुक दे रहे थे. आलिया ने सफेद रंग का पोटली बैग कैरी किया था, जिस पर गोल्डन वर्क किया हुआ था. 

छोटी-सी बिंदिया ने निखारा आलिया भट्ट का लुक

5/5
छोटी-सी बिंदिया ने निखारा आलिया भट्ट का लुक

आलिया भट्ट ने हल्के और नैचुरल मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया. उनके मेकअप का टारगेट सिर्फ ग्लोइंग स्किन को हाईलाइट करना था. आलिया ने अपने बालों को जूड़े में बांधा हुआ था. सोफ्ट स्मोकी आईज, न्यूड लिप्स और माथे पर छोटी-सी बिंदिया ने एक्ट्रेस के लुक को और भी ज्यादा निखार दिया.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़