Advertisement
trendingPhotos2114787
photoDetails1hindi

आलिया भट्ट ने एयरपोर्ट लुक को दिया मॉडर्न ट्विस्ट, 4 लाख के बैग ने खींचा सबका ध्यान!

बॉलीवुड की चहेती और टैलेंटेड अभिनेत्री आलिया भट्ट हमेशा ही अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने ऑल ब्लैक का बेहद क्लासी और स्टाइलिश आउटफिट पहना था. आइए, उनके इस बेहतरीन लुक पर नजर डालते हैं और जानते हैं कि आप भी कैसे इसे रीक्रिएट कर सकती हैं.

ब्लैक कैजुअल पैन्टसूट

1/5
ब्लैक कैजुअल पैन्टसूट

आलिया ने एक ब्लैक कैजुअल पैन्टसूट पहना था, जो एयरपोर्ट लुक के लिए परफेक्ट चॉइस था. इसमें हाई नेकलाइन वाला प्लेन ब्लैक टी-शर्ट था, जो बेहद कम्फर्टेबल होने के साथ-साथ स्टाइलिश भी लग रहा था. उन्होंने इसके ऊपर एक ओवरसाइज्ड ब्लेजर पहना था, जिसमें एक तरफ कंट्रास्टिंग व्हाइट लाइन थी. ब्लेजर को उन्होंने खुला रखा और स्लीव्स को रोलअप किया, जिससे लुक फॉर्मल नहीं लग रहा था.

आलिया का स्टाइलिश लुक

2/5
आलिया का स्टाइलिश लुक

आलिया ने मैचिंग ब्लैक एंकल-लेंथ पैंट पहनी थी, जो वाइड-लेग्ड होने के कारण चिक और कम्फर्टेबल लग रही थी. यह पैन्टसूट ट्रैवल के लिए वाकई बेहतरीन चॉइस है, क्योंकि बैगी पैंट्स न सिर्फ स्टाइलिश दिखती हैं बल्कि पहनने में भी काफी आरामदायक होती हैं.

4 लाख का बैग

3/5
4 लाख का बैग

अपने लुक को पूरा करने के लिए आलिया ने ब्लैक एंड व्हाइट स्नीकर्स पहने थे, जो लंबी यात्रा के लिए शानदार फुटवियर ऑप्शन है. साथ ही, उन्होंने एक ब्लैक ग्लॉसी Gucci Blondie लार्ज टोट बैग कैरी किया था, जिसकी कीमत लगभग 4.13 लाख रुपये है. बैग में यूनिक इंटरलॉकिंग G डिजाइन और शाइनी गोल्ड-टोन्ड हार्डवेयर था, जो उनके मोनोक्रोमैटिक लुक में एक अलग ही चमक जोड़ रहा था.

एक्सेसरीज

4/5
एक्सेसरीज

एक्सेसरीज की बात करें तो आलिया ने सिर्फ गोल्ड-कॉर्डेड हूप्स पहने थे, जिससे उनका पूरा फोकस स्टाइलिश आउटफिट पर बना रहा. उन्होंने अपने बालों को स्लीक और हाई बन बनाया था और न्यूड मेकअप के साथ अपने खूबसूरत चेहरे को हाइलाइट किया था. उनका यह नेचुरल लुक वाकई काबिले-तारीफ है.

कैसा लगा आलिया का आउटफिट

5/5
कैसा लगा आलिया का आउटफिट

अगर आप भी आलिया के इस क्लासी एयरपोर्ट लुक को रीक्रिएट करना चाहती हैं, तो आप ब्लैक पैन्टसूट या अलग से ब्लैक पैंट और टॉप चुन सकती हैं. वाइड-लेग्ड पैंट्स बेहतर ऑप्शन रहेंगी. स्नीकर्स या लोफर्स के साथ आप अपना कम्फर्ट लेवल चूज कर सकती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़