Advertisement
trendingPhotos2346397
photoDetails1hindi

अनंत-राधिका की शादी में बॉलीवुडवालों के महंगे तोहफे, किसी ने दिया फ्रांस में लग्जरी अपॉर्टमेंट तो किसी ने दिया 30 करोड़ी हार

Anant Ambani Radhika Wedding Gifts: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे थे. इस शादी में देश-विदेश से नामचीन हस्तियां पहुंची थीं और सभी ने न्यूली वेड दूल्हा-दुल्हन को शादी का बेहतरीन तोहफा दिया था. तो चलिए आपको बताते हैं कि इस शादी में आए बॉलीवुडवालों ने अंबानी खानदान के छोटे बेटे और छोटी बहू को शादी में, क्या खास गिफ्ट दिया.

दिल खोलकर खर्चा किया

1/9
दिल खोलकर खर्चा किया

हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywoodlife में छपी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित अनंत और राधिका की शादी में फिल्मी हस्तियों ने दिल खोलकर खर्चा किया. हर एक के गिफ्ट की कीमत लाखों नहीं बल्कि करोड़ो में हैं. तो चलिए आपको बॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने तोहफे में, क्या खास दिया बताते हैं.

 

शाहरुख खान-गौरी

2/9
शाहरुख खान-गौरी

अनंत और राधिका की शादी में शाहरुख खान वाइफ गौरी और अपने दोनों बच्चों के साथ पहुंचे थे. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि किंग खान ने इस नये जोड़े को शादी में फ्रांस में 40 करोड़ का एक लग्जरी अपॉर्टमेंट तोहफे में दिया है.

बच्चन फैमिली

3/9
बच्चन फैमिली

अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार के साथ अंबानी खानदान के न्योते पर शादी में पहुंचे थे. बिग बी के साथ जया बच्चन, बेटी श्वेता और उनके पति निखिल नंदा, दोनों बच्चे नव्या नवेली और अगस्त्य के अलावा अभिषेक बच्चन भी दिखे. हालांकि ऐश्वर्या परिवार के साथ नहीं दिखीं. खबरों की मानें तो बच्चन फैमिली ने दुल्हन राधिका मर्चेंट को 30 करोड़ का डायमंड एंड पन्ना नेकपीस तोहफे में दिया.

रणबीर कपूर- आलिया भट्ट

4/9
रणबीर कपूर- आलिया भट्ट

इस शादी में आलिया पिंक कलर की कामदार साड़ी तो वहीं रणबीर कपूर क्रीम कलर की शेरवानी पहनकर पहुंचे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों ने अनंत और राधिका को शादी में 9 करोड़ की मर्सिडीज कार तोहफे में दी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

5/9
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस शादी में खूब सजधजकर पहुंचे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों ने 25 लाख रुपये का हाथ से बना शॉल गिफ्ट में दिया.

 

अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना

6/9
अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार वाइफ ट्विंकल खन्ना ने अनंत और राधिका को शादी में 60 लाख रुपये का सोने का पेन गिफ्ट किया है. 

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

7/9
कैटरीना कैफ-विक्की कौशल

कैटरीना कैफ सुर्ख रेड कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत बनकर पहुंची थीं. वहीं विक्की कौशल लााइट कलर की प्रिटेंड शेरवानी में पहुंचे थे. खबरों की मानें तो इन दोनों ने 19 लाख रुपये की सोने की चेन तोहफे में दी.

सलमान खान

8/9
सलमान खान

सलमान खान इस अपने बेहतरीन स्टाइल में इस शादी में शरीक हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने 15 करोड़ की स्पोर्ट्स बाइक गिफ्ट में दी.

 

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण

9/9
रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण

आखिर में बात करते हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की. मॉम टू बी दीपिका इस शादी में रेड कलर का सूट पहनकर पहुंची थीं तो वहीं रणवीर सारे फंक्शन में जमकर डांस करते दिखे थे. रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों ने 20 करोड़ रुपये की कस्टमाइज्ड रोल्स रॉयस कार तोहफे में दी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़