Advertisement
trendingPhotos1823209
photoDetails1hindi

Ananya Panday Photos: सपनों की रानी बनकर निकली ये हसीना, एक ही दिन में दिखाए हुस्न के जलवे हजार

Ananya Panday Images:  अनन्या पांडे ने एक बार फिर सादगी से दिल को चुरा लिया है. साड़ी पहनकर निकली इस हसीना ने ऐसी बिजलियां गिराईं कि देखने वाले मदहोश हो गए.

साड़ी में दिखीं हसीना

1/5
साड़ी में दिखीं हसीना

अनन्या पांडे इन दिनों फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के प्रमोशन में बिजी हैं. जिसमें वो आयुष्मान खुराना के साथ नजर आने वाली हैं. वहीं प्रमोशन के दौरान उनका साड़ी लुक पूरी तरह से छा गया है. रविवार को हसीना ने साड़ी पहनकर हुस्न की बिजलियां खूब गिराईं. अलग अंदाज में बन ठनकर निकली हसीना ने दिल लूट लिया.

ब्लू साड़ी पहन ढाया कहर

2/5
ब्लू साड़ी पहन ढाया कहर

सबसे पहले अनन्या इस लुक में नजर आईं. सैटिन की साड़ी पहने हसीना का ये लुक भी लोगों को खूब भाया. बंधे हुए बाल, मेकअप और शॉर्ट ब्लाउज के साथ ब्लू साड़ी में अनन्या छा गईं. नीली साड़ी में हसीना ने वाकई दिल धड़का ही दिए.

आयुष्मान संग प्रमोट की फिल्म

3/5
आयुष्मान संग प्रमोट की फिल्म

किसी हुस्न परी की तरह लग रहीं अनन्या के साथ आयुष्मान खुराना को भी स्पॉट किया गया जो असल में फिल्म की रियल ड्रीम गर्ल है. अनन्या के साथ वो भी स्टाइलिश लुक में दिखे. इस फिल्म का हिट होना आयुष्मान के करियर के लिए बेहद जरूरी है क्योंकि काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में फ्लॉप ही होती जा रही हैं.

बोल्डनेस का लगाया तड़का

4/5
बोल्डनेस का लगाया तड़का

वहीं एक ही दिन में अनन्या ने दो-दो बार हुस्न के जलवे दिखाए. साड़ी पहने एक अलग अंदाज में अनन्या दिखीं और छा गईं. फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी में अनन्या ने बोल्डनेस का भी तड़का लगा दिया. तो वहीं आयुष्मान भी स्टाइल के मामले में छा गए.

25 अगस्त को रिलीज होगी ड्रीम गर्ल 2

5/5
25 अगस्त को रिलीज होगी ड्रीम गर्ल 2

अनन्या साड़ी को हमेशा ही खूबसूरती से कैरी करती हैं. वो जब भी साड़ी में नजर आती हैं तो छा जाती हैं और इस बार भी हुस्न परी बनकर अनन्या ने सभी को पीछे छोड़ दिया. अनन्या की ड्रीम गर्ल 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही है जो 2019 में रिलीज हुई ड्रीम गर्ल का सीक्वल है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़