Advertisement
trendingPhotos1868596
photoDetails1hindi

Apple Event 2023: लास्ट मिनट में सामने आई iPhone 15 लाइनअप की सबसे बड़ी खासियत, दंग रह जाएंगे आप

Apple Event 2023: एप्पल इवेंट 2023 शुरू होने के लास्ट मिनट में आईफोन 15 को लेकर सबसे बड़ी जानकारी सामने आई है जिसके बारे में जानकर आपको हैरानी होगी. आपको बता दें कि आईफोन 15 लाइनअप में कई मेजर अपडेट्स देखने को मिलने वाले हैं जिनको लेकर दुनिया भर की नजरे वंडरलस्ट इवेंट पर टिकी हुई है, हालांकि इस इवेंट के शुरू होने से कुछ मिनट पहले ही सबसे बड़े अपडेट्स की जानकारी सामने आई है जिन्हें आपके लिए जानना बेहद ही जरूरी है. हम सबसे पहले इन अपडेट्स को आपके सामने लेकर आए हैं जिससे आपको लॉन्चिंग के दौरान पता रहे कि अब आपको क्या नया मिलने वाला है.

1/5

 

आपको बता दें कि आईफोन प्रो मॉडल खरीदने वाले यूजर्स को नया स्टोरेज कैपेसिटी ऑप्शन मिल जाएगा जो पूरे 2tb सपोर्ट करेगा, इसके साथ ही अब डाटा स्टोरेज की समस्या पर विराम लग सकता है.

2/5

आईफोन प्रो मॉडल में थंडरबोल्ट चार्जिंग ऑफर की जाएगी जो काफी तेज होगी और इससे डाटा ट्रांसफर भी काफी तेजी से हो पाएगा जिससे यूजर्स का समय बर्बाद नहीं होगा. 

3/5

आपको बता दें कि एप्पल आईफोन 15 प्रो में ग्राहकों को बायोनिक 17 चिपसेट देखने को मिलेगा और इसकी कई सारी खूबियां यूजर्स अभी से जानते हैं लेकिन कुछ खूबियां के बारे में हम आपको बता देते हैं, इन खूबियों में सबसे पहले बैटरी की क्षमता बढ़ना सबसे जरूरी खासियत है इसके साथ ही आईफोन के इस मॉडल की परफॉर्मेंस भी बेहतर होगी और ओवरहीटिंग की समस्या भी दूर होगी. 

 

4/5

iPhone 15 को iPhone 14 के जैसा ही रखा गया है जिसमें - 6013 T6 एल्यूमीनियम मटीरियल का इस्तेमाल किया जाएगा, इससे आईफोन 15 खरीदने वाले यूजर्स को निराशा नहीं होनी चाहिए क्योंकि इसके वजन में भी कटौती होगी लेकिन ये कटौती ज्यादा नहीं होगी.

5/5

iPhone 15 Pro और Pro Max मौजूदा स्टेनलेस स्टील बिल्ड की तुलना में ग्रेड 5 टाइटेनियम का उपयोग करने वाले हैं जिससे इनके वजन में 10% या उससे ज्यादा की कमी देखने को मिलेगी और इसकी वजह से यूजर्स का एक्सपीरियंस काफी बेहतर होगा और फोन कहीं ज्यादा हैंडी हो जाएगा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़