Advertisement
trendingPhotos2411591
photoDetails1hindi

फैंस की उम्मीदों पर पानी फेरेगा Apple, सितंबर में होने वाले इवेंट में नहीं लॉन्च होंगे ये डिवाइस

Apple Event 2024: Apple ने सितंबर 9 को अपना iPhone 16 लॉन्च इवेंट आयोजित करने की तैयारी कर ली है, जिसका टैगलाइन है "It's Glowtime". इस इवेंट में कई डिवाइसों के लॉन्च होने की उम्मीद है, जिसमें iPhone 16 सीरीज, Apple Watch X, Apple Watch Ultra 3, AirPods जनरेशन 4 समेत कई प्रोडक्ट्स शामिल हैं. हालांकि, कुछ और प्रोडक्ट्स भी हैं जिनके जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है, लेकिन ये 9 सितंबर को होने वाले इवेंट में पेश नहीं किए जाएंगे. आइए आपको ऐसे प्रोडक्ट्स के बारे में बताते हैं जो इस लॉन्च इवेंट में पेश नहीं किए जाएंगे. 

 

iPhone SE 4

1/5
iPhone SE 4

ब्लूमबर्ग की हालिया रिपोर्ट्स में Apple के किफायती iPhone के सितंबर 2024 में लॉन्च होने का संकेत दिया गया था. हालांकि, iPhone SE 4 के 2025 की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है. स्मार्टफोन में डायनामिक आइलैंड, एक्शन बटन, ऐप्पल इंटेलिजेंस फीचर्स, 48MP कैमरा समेत कई अपग्रेड के साथ आने की उम्मीद है. इसलिए, अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं आप थोड़ा इंतजार कर सकते हैं. 

M4 चिपसेट वाला मैकबुक

2/5
M4 चिपसेट वाला मैकबुक

Apple कथित तौर पर M4 चिपसेट के साथ नई जेनरेशन के मैकबुक पर काम कर रहा है. नए चिपसेट के एसएमसी के सेकंड जेनरेशन की 3nm टेक्नोलॉजी पर डेवलप होने की अफवाह है. मैकबुक लॉन्च के बारे में एक नया लीक सामने आया है, जिसमें नवंबर 2024 लॉन्च को हाईलाइट किया गया है. ये प्रोडक्ट Apple के 9 सितंबर के इवेंट में लॉन्च नहीं होंगे. 

 

AirPods Pro 3

3/5
AirPods Pro 3

ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन की रिपोर्ट के मुताबिक Apple नए स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ AirPods Pro को रीडिजाइन कर सकता है. AirPods बेहतर ऑडियो क्वालिटी, एडवांस ANC और एक नया तेज चिपसेट प्रदान करेंगे. साथ ही अफवाह है कि ऐप्पल हेल्थ सेंसर को इंटीग्रेट कर सकता है जो यूजर्स के शरीर के तापमान का विश्लेषण कर सकते हैं.

 

नई पीढ़ी का Apple TV

4/5
नई पीढ़ी का Apple TV

गुरमैन की रिपोर्ट के मुताबिक Apple इस साल के अंत तक एक नई पीढ़ी का Apple TV लॉन्च कर सकता है. यह टीवी एडवांस फीचर्स के साथ आने की उम्मीद है. नए Apple TV के इस साल डेब्यू करने की उम्मीद है. हालांकि, संभावना है कि इसे आने वाले 9 सितंबर के लॉन्च इवेंट में लॉन्च नहीं किया जाएगा. 

 

HomePod मिनी 2

5/5
HomePod मिनी 2

Apple कथित तौर पर काफी समय से दूसरी पीढ़ी के HomePod मिनी पर काम कर रहा है और इसके 2024 में लॉन्च होने की उम्मीद है. यह नया HomePod S-सीरीज चिपसेट और Apple इंटेलिजेंस से संचालित होने की उम्मीद है. यह कथित तौर पर अमेजन इको डिवाइस के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा जो क्लाउड एआई द्वारा संचालित होंगे. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़