Advertisement
trendingPhotos2411642
photoDetails1hindi

इस क्रिकेटर को डेट कर चुकीं ये बी ग्रेड मुस्लिम एक्ट्रेस, छोटे कपड़ों से की तौबा तो बनीं नन, नहीं चली साल भर शादी; पति को बताया शैतान

Sofia Hayat Leaves Bollywood Become Nun: कई हसीनाएं ऐसी होती है जो काम से ज्यादा अपने कपड़ों और अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं जो ब्रिटिश सिंगर और एक्ट्रेस हैं. बॉलीवुड और टेलीविजन में काम करने के बाद एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड कपड़ों की वजह से फेमस हुईं. लेकिन उसके बाद कई विवादों में घिरी और अब सब कुछ छोड़कर नन बन गई हैं. जानिए ये हसीना कौन हैं.

कौन हैं ये एक्ट्रेस?

1/7
कौन हैं ये एक्ट्रेस?

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं सोफिया हयात हैं. 39 साल की सोफिया हयात ब्रिटिश सिंगर, एक्ट्रेस और टेलीविजन पर्सनॉलिटी हैं. इनका जन्म मुस्लिम परिवार में हुआ था. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में बतौर 'जी म्यूजिक टीवी स्काई' प्रेजेंटर के तौर पर की थी.

बोल्ड इमेज ज्यादा चर्चा में

2/7
बोल्ड इमेज ज्यादा चर्चा में

इसके बाद 'एब्सल्यूट पॉवर', 'बॉलीवुड स्टार', 'फुटबॉलर्स वाइव्स', 'वाटरलू रोड', 'फर टीवी', 'जोनाथन क्रीक' और 'वेलकम बाजी मेहमान नवाजी की' में नजर आईं. इसके साथ 'द मिडनाइट बीस्ट' और 'कॉमेडी नाइट्स बचाओं' में बतौर गेस्ट आईं. लेकिन इन्हें पॉपुलैरिटी सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 7' से मिली. इस शो में सोफिया के पहनावे और उनके गेम ने लोगों को इंप्रेस किया था.

इसमें आखिरी बार आईं नजर

3/7
इसमें आखिरी बार आईं नजर

टेलीविजन के साथ-साथ सोफिया ने कई फिल्मों में भी काम किया. इन फिल्मों में Exitz as Beauty, 'कैश एंड करी', 'द अनफॉर्गेटेबल', 'डायरी ऑफ बटरफ्लाई', 'नाचले लंदन रानी' जैसी फिल्मों में काम किया. इसके बाद आखिरी बार स्क्रीन पर साल 2017 में 'अक्सर 2' फिल्म में दिखीं. 

इस क्रिकेटर को किया डेट

4/7
इस क्रिकेटर को किया डेट

सोफिया हयात अपने करियर से ज्यादा अपनी निजी लाइफ की वजह से चर्चा में रहीं. सोफिया हयात ने साल 2012 में खुलासा किया कि वो क्रिकेटर रोहित शर्मा से रिलेशनशिप में थीं लेकिन दोनों के बीच दूरियां आ गई और दोनों अब अलग हो गए. सोफिया ने बताया था कि उनकी और रोहित की मुलाकात लंदन के एक होटल में हुई थी. 

इसलिए हुआ ब्रेकअप

5/7
इसलिए हुआ ब्रेकअप

सोफिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब रोहित ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके और रोहित के बीच कुछ नहीं है तो उन्हें झटका लगा था. जिसके बाद उन्होंने रोहित से रिश्ता खत्म कर लिया था. उस वक्त सोफिया ने दावा किया था कि वो रोहित और अपने रिश्ते पर किताब भी लिख रही हैं. यहां आपको ये बता दें कि सोफिया की इमेज एक बोल्ड एक्ट्रेस की है. यहां तक कि उनके इंस्टाग्राम पर बोल्ड फोटोज भरे पड़े हैं.

बॉलीवुड छोड़ बनीं नन

6/7
बॉलीवुड छोड़ बनीं नन

बोल्ड एक्ट्रेस सोफिया ने साल 2016 में ऐलान किया कि वो सब कुछ छोड़कर नन बन गई हैं. यहां तक कि उन्होंने सिलिकॉन ब्रेस्ट भी रिमूव करवा दिया है. जब नन बनने का ऐलान किया था तो उन्होंने कहा था कि वो रातोंरात नन नहीं बनी है. रिलेशनशिप में प्रताड़ित होने के बाद ये फैसला लिया है. हालांकि नन बनने के बाद भी सोफिया की फोटोज पर सोशल मीडिया पर कोई असर नहीं पड़ा वो लगातार धार्मिक फोटोज के साथ विवादित पोज देती दिखीं जिसके बाद वो खूब ट्रोल भी हुईं. 

पति पर लगाए थे गंभीर आरोप

7/7
पति पर लगाए थे गंभीर आरोप

नन बनने के बाद सोफिया की बोल्ड फोटोज का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा था. तभी साल 2017 में इंटीरियर डिजाइनर व्लाद स्टेनेसकाऊ से शादी की. जो उम्र में उनसे 10 साल छोटे थे. शादी के बाद खूब बोल्ड तस्वीरें शेयर की और दोनों का रिश्ता कुछ वक्त बाद ही टूट गया. सोफिया ने पति पर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए थे. यहां तक कि पति को शैतान और चोर भी कहा था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़