Advertisement
trendingPhotos2387729
photoDetails1hindi

कलेजा कर लो कड़ा और बैठकर देख डालो ये 5 सस्पेंस-क्राइम थिलर वेब सीरीज, कांप उठेगा रोम-रोम

5 Best Suspense Thriller Crime Web Series on Netflix: इस लंबे वीकेंड में अगर आप कुछ कलेजा चीर देने वाली बेहतरीन एक्शन और जबरदस्त सस्पेंस वाला कुछ देखना चाहते हैं तो आपके लिए ये 5 वेब सीरीज बेस्ट हो सकती हैं. ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर मौजूद है. एक बार कमरे को बंद करके बैठ जाइए और एक के बाद एक नॉन स्टॉप इन धमाकेदार वेब सीरीज को बिना किसी रुकावट के देख डालिए. तो चलिए आपको बताते हैं 5 झन्नाटेदार और जबरदस्त क्लाइमेक्स वाली क्राइम थिलर वेब सीरीज, जो आप इस हफ्ते जरूर निपटा लीजिए.

 

अरण्यक कहां देखें

1/5
अरण्यक कहां देखें

रवीना टंडन की 'अरण्यक' वेब सीरीज जंगल, जान और जुनून पर बेस्ड है. इस वेब सीरीज में रवीना कस्तूरी के रोल में है और ये कहानी हिमाचल से दूर एक कस्बे सिरोना की दिखाई गई है. कस्तूरी डोगरा थाने की इंचार्ज है. इस सीरीज में चांद की रात में आधा नर और आधा तेंदुआ का जिक्र हुआ है जो लड़कियों का शिकार करके उनके जंगल में टांग देता है. ये नर तेंदुआ आखिर है कौन और कहानी कैसे आगे बढ़ती है ये आपको शुरु से आखिर तक कुर्सी से चिपकाए रहेगा. इस सस्पेंस वाली क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

किलर सूप कहां देखें

2/5
किलर सूप कहां देखें

मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा की वेब सीरीज 'किलर सूप' भी आपके लिए परफेक्ट है. इस वेब सीरीज की कहानी एक ऐसी लेडी शेफ की है जो रेस्टोरेंट खोलना चाहती है. लेकिन उसमें टैलेंट थोड़ा कम है. वो एक प्लानिंग करती है और अपने पति की जगह प्रेमी को ले आती है. इस वेब सीरीज में सूप भी काफी अहम है जो कहानी में अहम ट्विस्ट और टर्न लेकर आता है. इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

स्कूप कहां देखें

3/5
स्कूप कहां देखें

रियल इंसीडेंट पर बेस्ट स्कूप वेब सीरीज हंसल मेहता की है. इस सीरीज की कहानी एक पत्रकार की है जो अपने फील्ड में काफी पॉपुलर है. लेकिन उसे अचानक जेल जाना पड़ता है. लेकिन एक इंटरव्यू इस पत्रकार पर इतना भारी पड़ गया कि उस पर मर्डर का आरोप लग गया. इसके बाद जो भी होता है वो आपके रातों की नींद उड़ा लेगा. इस वेब सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

मिसेज सीरियल किलर

4/5
मिसेज सीरियल किलर

जैक्लिन फर्नांडीज की वेब सीरीज 'मिसेज सीरियल किलर' बेस्ट सस्सेंस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है. इस सीरीज की कहानी उत्तराखंड के आसपास की सेट की गई है. जहां पर लगातार लड़कियं गायब हो रही हैं. वो भी कुंवारी और प्रेग्नेंट लड़कियां. इस मामले में सीरीज में मनोज बाजपेयी गिरफ्तार हो जाते हैं. इसके बाद सोना यानी कि जैक्लिन उन लड़कियों को खुद मारने लगती है. ये जबरदस्त सीरीज आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

माई

5/5
माई

साक्षी तंवर की सीरीज 'माई' एक क्राइम इनवेस्टिगेटिव है. इसमें दिखाया गया है कि मां की अपने बेटी के कातिल की खोज दिखाई गई है. जिसके बाद बात बदले तक पहुंच जाती है. इस वेब सीरीज की कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ेगी आपका इंटरेस्ट और गहराता जाएगा. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़