Advertisement
trendingPhotos2045829
photoDetails1hindi

Arbaaz-Shura Khan: एक दूजे का हाथ थामे स्पॉट हुए अरबाज-शूरा, मिस्टर खान की वाइफ ने ढाया कहर

Arbaaz-Shura Khan: अरबाज खान पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए है. ग्रैंड शादी के बाद से हर कोई उनके और शूरा के बारे में जानना चाह रहा है. शादी के लुक की बात करें तो अरबाज और शूरा काफी कमाल के नजर आ रहे थे. अब कपल की लेटेस्ट फोटो सामने आई हैं. यह तस्वीर एयरपोर्ट की है. अरबाज इस दौरान डैशिंग, तो शूरा काफी खूबसूरत अंदाज में दिखीं. 

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अरबाज-शूरा

1/5
एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अरबाज-शूरा

अरबाज और शूरा को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट और ग्लो दिखाई दिया. अरबाज चलते-चलते भी शूरा का ध्यान रखते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

 

हाथों में हाथ थामे दिखा कपल

2/5
 हाथों में हाथ थामे दिखा कपल

न्यूली वेड कपल अरबाज और शूरा इस दौरान काफी अच्छे मूड में दिखे. दोनों ने एक दूसरे का हाथ थामा हुआ था. बता दें कि शादी से कुछ दिन पहले ही अरबाज ने शूरा को प्रपोज किया था. दोनों बहुत अच्छा बोंड साझा करते हैं. 

 

हैंडसम नजर आ रहे हैं अरबाज खान

3/5
हैंडसम नजर आ रहे हैं अरबाज खान

एयरपोर्ट के लिए अरबाज ने सिंपल व्हाइट टी-शर्म, डेनिम जींस और ब्लैक बैग कैरी किया हुआ था. इसके साथ उन्होंने मल्टी कलर शूज पहने हुए हैं, जो उनके लुक को और शानदार बना रहे हैं. 

 

शूरा ने ढाया कहर

4/5
शूरा ने ढाया कहर

वहीं, शूरा के लुक की बात करें तो वो काफी हॉट नजर आईं. उन्होंने ब्लैक ट्राउजर के साथ काफी स्टाइलिश टॉप कैरी किया हुआ था. वहीं इसके साथ बूट्स, ग्ले में पेंडेंट और खुले बाल उनकी लुक में चार चांद लगा रहे हैं. 

शूरा और अरबाज की शादी

5/5
शूरा और अरबाज की शादी

शूरा और अरबाज की हाल ही में शादी हुई है. शादी में खान परिवार के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारे पहुंचे थे. शादी में अरबाज ने गाना गाया था, जिसका वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़