Advertisement
trendingPhotos2325950
photoDetails1hindi

Bigg Boss के घर में पहले भी हो चुकी है हिंसा, यूट्यूबर से पहले ये 5 कंटेस्टेंट्स भी खो चुके हैं अपना आपा; हाथों-हाथ हुए बाहर

Bigg Boss Contestants Went Violent: हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी 3' में यूट्यूबर अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया, जिसके वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. हर कोई अरमान मलिक को ट्रोल कर रहा है. साथ ही उनको बिग बॉस के घर से बाहर निकालने की मांग उठ रही है, लेकिन ये कोई पहला मौका नहीं है इससे पहले भी बिग बॉस के घर में कई बार हिंसा हो चुकी है. जहां कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे पर हाथ छोड़ा है. चलिए बताते हैं उन पांच कंटेस्टेंट्स के बारे में जो बीबी हाउस में खो चुके हैं अपना आपा.

अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरेल को मारा था थप्पड़

1/5
अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरेल को मारा था थप्पड़

इस साल की शुरुआत में खत्म हुए रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में भी हिंसा देखने को मिली थी. शो समर्थ जुरेल को अभिषेक कुमार के दर्दनाक पास्ट का मज़ाक उड़ाते और उसे इस हद तक उकसाते हुए देखा गया था कि उसे रोकने के लिए अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ मार दिया था. अभिषेक के इस कदम की होस्ट सलमान खान ने तारीफ की थी. 

अर्चना गौतम ने पकड़ा था शिव ठाकरे का गला

2/5
अर्चना गौतम ने पकड़ा था शिव ठाकरे का गला

अगर इससे एक सीजन पहले यानी 'बिग बॉस 16' की बात करें तो उस सीजन में भी हिंसा देखने को मिली थी. जहां अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे से अपनी राजनीतिक पार्टी पर कमेंट सुनकर अपना आपा खो दिया था और शिव का गला पकड़ लिया था और अपने नाखूनों से उसे खरोंच दिया, जिसके बाद उनको शो से बाहर कर दिया गया था. 

मधुरिमा तुली ने विशा को मारा था पैन

3/5
मधुरिमा तुली ने विशा को मारा था पैन

'बिग बॉस 13' में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला था. जहां एक्ट्रेस मधुरिमा तुली और विशाल के बीच काफी लड़ाई हो गई थी जो कि काफी बढ़ गई थी. मधुरिमा तुली को एक समय इतना गुस्सा आ गया था कि उन्होंने विशाल को फ्राइंग पैन से मार दिया था, जिसके काफी सारी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. 

सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को मारा था धक्का

4/5
सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को मारा था धक्का

'बिग बॉस 13' में ही दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने कैप्टेंसी टास्क के दौरान आसिम रियाज को धक्का मार दिया था. दोनों के बीच का झगड़ा इतना बढ़ गया था कि इस दौरान सिद्धार्थ अपना आपा खो बैठे थे और उन्होंने आसिम को धक्का दे दिया था. बिग बॉस ने सिद्धार्थ को सज़ा भी दी थी और उन्हें दो हफ्तों के लिए एलिमिनेट होने के लिए नॉमिनेट किया था. 

कमाल राशिद खान ने रोहित वर्मा पर फेंकी थी बोतल

5/5
कमाल राशिद खान ने रोहित वर्मा पर फेंकी थी बोतल

'बिग बॉस 3' में कमाल राशिद खान उर्फ ​​केआरके ने फैशन डिजाइनर रोहित वर्मा पर बोतल फेंकी थी, जो शमिता शेट्टी को लगी थी. इसके चलते केआरके को शो से बाहर कर दिया गया था. ऐसे में अब सभी की निगाहें 'बिग बॉस ओटीटी 3' पर है कि क्या विशाल पांडे को थप्पड़ मारने पर बिग बॉस से अरमान मलिक को घर से बाहर निकाला जाएगा या नहीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़