Advertisement
trendingPhotos1880845
photoDetails1hindi

धूमधाम से अर्पिता खान शर्मा ने किया बप्पा का विसर्जन, छोटी बहन के घर पहुंचे सलमान खान

Ganpati Visarjan Arpita Khan: हर साल की तरह इस बार भी सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा बप्पा को धूमधाम से अपने घर लेकर आई थीं. बप्पा को घर बिठाने के बाद अब अर्पिता ने बप्पा का विसर्जन (Ganpati Visarjan) किया. इस दौरान अर्पिता के घर पर उनके चहेते भाई सलमान खान के अलावा हेलेन और कई सितारे पहुंचे. देखिए अर्पिता खान शर्मा ने किस तरह से बप्पा का घाट पर जाकर विसर्जन किया.

 

बप्पा की खूबसूरत मूर्ति

1/6
बप्पा की खूबसूरत मूर्ति

सबसे पहले देखिए बप्पा की खूबसूरत मूर्ति जिसे अर्पिता और आयुष अपने घर लेकर आए थे. ये तस्वीरें घाट की हैं जहां पर अर्पिता और आयुष ने बप्पा का विसर्जन किया. 

 

विसर्जन में पहुंचे सलमान खान

2/6
विसर्जन में पहुंचे सलमान खान

विसर्जन के मौके पर सलमान खान बहन अर्पिता के घर ब्लैक पैंट के साथ ब्लू शर्ट पहनकर पहुंचे. इस दौरान सलमान खान अपने उसी लुक में स्पॉट हुए जिसमें उन्होंने अपने बालों को शेव किया हुआ है. सलमान खान जल्द ही 'बिग बॉस 17' होस्ट करते नजर आएंगे.

हेलेन ने दिए पोज

3/6
हेलेन ने दिए पोज

तस्वीरों में हेलेन भी कैद हुई. हेलेन ने पैपराजी को देखकर वेव किया और जमकर पोज दिए. इस दौरान हेलेन लाइट कलर का प्रिटेंड सूट पहने नजर आईं.

अर्पिता लुक

4/6
अर्पिता लुक

अर्पिता ने इस खास मौके पर ऑफ व्हाइट कलर में फ्लावर प्रिंट में सूट पहना हुआ था जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा था. फोटोज में अर्पिता के अलावा कई सारे लोग नजर आ रहे हैं.

घाट पर परिवार संग पहुंचीं अर्पिता

5/6
घाट पर परिवार संग पहुंचीं अर्पिता

अब देखिए घाट की तस्वीरें. तस्वीरों में अर्पिता पति आयुष शर्मा और दोनों बच्चों के साथ नजर आईं.फोटो में आयुष ने बेटी को गोद में लिया हुआ है. 

बप्पा संग अर्पिता

6/6
बप्पा संग अर्पिता

इस फोटो में अर्पिता बप्पा को हाथों में पकड़े हुए हैं और उन्हें विसर्जन के लिए ले जाती हुई नजर आ रही हैं. आपको बता दें, अर्पिता हर साल बप्पा को इसी तरह से घर लेकर आती हैं. अर्पिता के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स भी बप्पा को धूमधाम से घर लेकर आए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़