Advertisement
photoDetails1hindi

सैमसंग Tablets में होने चाहिए ये 5 पांच ऐप्स, यूजर का काम होगा आसान

Best Apps for Samsung Tablets: अगर आपके पास सैमसंग का टैबलेट है और आप उसकी बड़ी स्क्रीन और बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल करने के लिए ऐप्स ढूंढ रहे हैं तो परेशान मत होइए. आपकी प्रॉब्लम का सॉल्यूशन हम बताते हैं. हमने आपकी मदद करने के लिए बेहतरीन ऐप्स की एक लिस्ट बनाई है. इस लिस्ट में हमने तरह के कामों को करने के लिए शानदार ऐप्स शामिल किए हैं. आइए आपको बताते है कि आप अपने सैमसंग टैबलेट में किन-किन ऐप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं. 

 

TuneIn Radio

1/5
TuneIn Radio

यह दुनिया भर में आपके पसंदीदा रेडियो स्टेशन सुनने के लिए सबसे अच्छा ऐप है. यह यूजर को अलग-अलग कैटेगरी में 1 लाख से ज्यादा रेडियो स्टेशनों को सुनने की सुविधा प्रदान करता है. एंड्रॉइड टैबलेट के लिए यह बहुत बेहतरीन ऐप है. यह एक फ्री ऐप है और इसे आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. 

Samsung Flow

2/5
Samsung Flow

यह आपके सैमसंग डिवाइस और पीसी के बीच फोटो, वीडियो और डॉक्यूमेंट शेयर करने के सबसे बेहतरीन ऐप है. इसकी मदद से आप आसानी से डेटा ट्रांसफर कर सकते हैं. दिलचस्प बात यह है कि आप अपने सैमसंग पर आने वाले सारे नोटिफिकेशन अपनी कंप्यूटर पर पा सकते हैं. इसलिए नोटिफिकेशन चेक करने के लिए आपको बार-बार टैबलेट चेक नहीं करना पडे़गा और आप कंप्यूटर पर अपने काम पर फोकस कर पाओगे. 

Microsoft 365 (Office)

3/5
Microsoft 365 (Office)

एंड्रॉइड टैबलेट के लिए माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस ऐप्स बहुत यूजफुल है. अगर आपको कोई वर्ड फाइल बनानी है, कोई एक्सेल फाइल को एडिट करना है या कोई प्रेजेंटेशन बनाना हो तो यह ऐप्स आपके बहुत काम आएंगे. खासकर स्टूडेंट्स इसकी मदद से अपने प्रोजेक्ट कंप्लीट कर सकते हैं. गूगल प्ले स्टोर से इसे आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है. 

 

Microsoft To Do

4/5
Microsoft To Do

यह एक बहुत ही काम की ऐप है. इसकी मदद से आप अपने घर के लिए किराने के सामान की लिस्ट बना सकते हैं या आप अपने लिए दिन में करने वाले कामों की लिस्ट बना सकते हैं. इसके साथ ही आप किसी खास काम को करने के लिए रिमाइंडर भी सेट कर सकते हैं. यह ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है. 

Samsung Notes

5/5
Samsung Notes

सैमसंग नोट्स ऐप सैमसंग गैलेक्सी टैबलेट में पहले से इंस्टॉल होता है. यह S-पेन के साथ आता है, जिसकी मदद से आप खुद कोई नोट लिख सकते हैं. आप अपनी हैंडराइटिंग में कोई नोट लिख सकते हैं, जिसे बाद में टेक्स्ट में बदला जा सकता है. इस ऐप की मदद से आप नोट्स को अलग-अलग फोल्डर में कैटेगराइज कर सकते हैं. साथ ही अपने प्रोइवेट नोट्स को लॉक भी कर सकते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़