Advertisement
trendingPhotos2455052
photoDetails1hindi

कमजोर दिल वाले बिल्कुल ना देंखे ये सीरीज, दिल-दिमाग सब पर हो जाएगी हावी, सोते-जागते आने लगेंगे खतरनाक सपने

Best Crime Web Series To Watch: अगर आप किसी झन्नाटेदार और दिल और दिमाग पर गहरा असर छोड़ने वाली वेब सीरीज की तलाश कर रहे हैं तो ये वेब सीरीज आपके लिए बेस्ट हो सकती है. इस वेब सीरीज की कहानी रियल घटना पर आधारित है. जैसे-जैसे ये कहानी आगे बढ़ते जाएगी वो अपने साथ आपको इस कहानी से ऐसे बांध लेगी कि आप कुर्सी से चिपक कर ऐसे बैठ जाएंगे कि एक मिनट के लिए भी पलक नहीं झपका पाएंगे. तो चलिए आपको इस दिल दहला देने वाली सबसे खतरनाक सस्पेंस और क्राइम से लबरेज वेब सीरीज के बारे में बताते हैं.

कौन सी है सीरीज?

1/5
कौन सी है सीरीज?

अब आप सोच रहे होंगे कि ये वेब सीरीज कौन सी है. इस वेब सीरीज के बारे में जानने से पहले हम आपको ये बता दें कि इसे कमजोर दिल वाले तो बिल्कुल ना देखें. वो भी अकेले तो कतई नहीं. इस सीरीज का असर ऐसा है कि कुछ सीन्स आपके दिमाग में ऐसे बस जाएंगे कि सोते-जागते आंखों के सामने बस वही छाए रहेंगे. 

बेस्ट क्राइम थ्रिलर सीरीज

2/5
बेस्ट क्राइम थ्रिलर सीरीज

ये वेब सीरीज कोई और नहीं बल्कि तम्नना भाटिया की 'आखिरी सच' है. इस सीरीज के कुल 6 एपिसोड हैं. पहले एपिसोड से कहानी शुरू होकर आखिर तक ऐसा मोड़ लेती है कि उसे समझने में आपका दिमाग ही चकरा जाएगा. 'आखिरी सच' वेब सीरीज का निर्देशन रॉबी गरेवाल ने किया है. जिसमें तम्नना भाटिया पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं जो इस केस की इन्वेस्टिगेशन करती हैं.

 

सूली पर चढ़ जाते हैं 11 लोग

3/5
सूली पर चढ़ जाते हैं 11 लोग

इस सीरीज की कहानी एक रजावत परिवार से शुरू होती है. जिसमें कुल 11 लोग है. इन 11 लोगों की ज्वाइंट फैमिली है जिसमें बूढ़े, जवान और बच्चे सभी शामिल हैं. सीरीज में अभिषेक बनर्जी ने ललित यानी कि भुवन का रोल प्ले किया है.

 

अंध विश्वास ने ली जान

4/5
अंध विश्वास ने ली जान

ये कहानी सगाई से शुरू होती है. जिसके बाद से परिवार में कुछ ऐसा होने लगता है जो किसी को समझ में नहीं आता. परिवार में भुवन जिसका किरदार अभिषेक बनर्जी ने निभाया है. अभिषेक सीरीज में अंधविश्वास पर यकीन करने लगता है. वो अपने परिवार को अपनी बातों में ला देता है. साथ ही ये भी कहता है कि उसके पूर्वज उसे बता रहे हैं कि परिवार की तरक्की कैसे होगी. परिवार भी उसकी बातों में आ जाता है और जैसा वो कहता है वैसा करता जाता है.

2022 की खतरनाक सीरीज

5/5
2022 की खतरनाक सीरीज

एक दिन भुवन इस अंधविश्वास में अपने परिवार के सभी लोगों को सूली पर चढ़ा देता है. खुद भी मौत को गले लगा लेता है. इस सीरीज का ये सीन इतना ज्यादा डिस्टर्बिंग है कि इसे देखकर आपकी रातों की नींद उड़ जाएगी. सीरीज में जैसे-जैसे ये कहानी आगे बढ़ती है परत-दर परत सारे राज ओपन होते जाते हैं. ये सीरीज दिल्ली के बुराड़ी में हुए रियल इंसिडेंट पर बेस्ड है. ये सीरीज 2023 में रिलीज हुई थी. इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़