Advertisement
trendingPhotos2073884
photoDetails1hindi

अयोध्या से लौटा सितारों का काफिला, सिर पर शॉल ओढ़े नजर आए रणबीर, तो विक्की-कैटरीना दिखे खुश, देखें फोटोज

Bollywood Celebs: 22 तारीख का दिन राम मंदिर के नाम से हमेशा याद रखा जाएगा. बॉलीवुड के तमाम सितारे प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आनंद लेने के लिए कल अयोध्या गए थे. बीती रात सभी सितारे मुंबई नगरी लौटे. इस दौरान सभी काफी खुश और भक्तिमय अंदाज में नजर आ रहे थे. रणबीर कपूर का अंदाज कुछ ऐसा था कि उनकी तस्वीरें वायरल हो गई है. आइए जानते हैं कौन-कौन से सितारों को अयोध्या से लौटते हुए कैप्चर किया गया.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

1/6
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया और रणबीर की जोड़ी को अयोध्या में हर किसी ने देखा. दोनों सुबह-सुबह ही एक दूसरे का हाथ थामे एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे. लौटते वक्त रणबीर सिर पर शॉल ओढ़े नजर आए. वहीं, आलिया सीधा गाड़ी में बैठ गईं. फैंस का उनका देसी अंदाज बहुत पसंद आ रहा है.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

2/6
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

आलिया और रणबीर के साथ-साथ विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का अयोध्या लुक भी लोगों ने बहुत पसंद किया. लौटते वक्त भी दोनों एक दूसरे के साथ नजर आए. पैपराजी के कहने पर कपल ने पोज भी दिए.

रोहित शेट्टी

3/6
रोहित शेट्टी

रोहित शेट्टी अपने मस्त अंदाज के लिए जाने जाते हैं. अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए वो भी पहुंचे थे. लौटते वक्त भी वो काफी हैप्पी दिखाई दिए. एयरपोर्ट से निकलते वक्त रोहित शेट्टी खुद कार चलाते दिखे.

माधुरी दीक्षित और डॉक्टर माधव नेने

4/6
 माधुरी दीक्षित और डॉक्टर माधव नेने

ढेर सारी हिट फिल्मों में काम करने वाली माधुरी दिक्षित आज भी अपने लुक्स के लिए जानी जाती हैं. अयोध्या ने लौटते वक्त भी उनके चेहरे की रौनक देखने वाली थी. इस दौरान उन्होंने अपने हसबैंड डॉक्टर माधव नेने का हाथ थामा हुआ था.

आयुष्मान खुराना

5/6
आयुष्मान खुराना

आयुष्मान अपनी शानदार फिल्मों और टू द प्वाइंट बातों के लिए फेमस हैं. अयोध्या के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए वो भी शानदार लुक में पहुंचे थे. लौटते समय भी अभिनेता बहुत खुश दिखे और पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए. 

अमिताभ और अभिषेक बच्चन

6/6
अमिताभ और अभिषेक बच्चन

इन सभी सितारों के साथ-साथ बिग बी को लाडले बेटे अभिषेक के साथ लौटे. पूजा-अर्चना के मामले में बच्चन परिवार दिल खोल के आगे रहना पसंद करता है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़