Advertisement
photoDetails1hindi

'जरूरत से ज्यादा...', स्टार फुटबॉलर की पत्नी ने 9 साल बाद बताया तलाक का कारण, वजह जान चकरा जाएगा सिर!

Ricardo Kaka ex-wife Caroline Celico: ब्राजील के महान फुटबॉलर रिकार्डो काका के फैंस दुनिया भर में हैं. उन्हें अपने समय का सबसे हैंडसम फुटबॉलर कहा जाता था. काका 2017 में प्रोफेशनल फुटबॉल से अलग हो गए थे. काका कभी वर्ल्ड कप नहीं जीत पाए, लेकिन उन्होंने अपने खेल से दुनिया के फुटबॉल प्रेमियों का दिल जीता. काका अपने फुटबॉल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहे हैं. अब उनकी एक्स वाइफ ने एक बड़ा खुलासा किया है जिसे जानकर लोग हैरान हो गए हैं.

कब हुई थी शादी?

1/5
कब हुई थी शादी?

काका ने 2005 में कैरोलिन सेलिको से शादी की थी. दोनों बचपन से एक-दूसरे को जानते थे. काका और सेलिको को एक परफेक्ट कपल कहा जाता था. दोनों की शादी 2015 में टूट गई थी. यह देखकर सभी हैरान हो गए थे. काका और सेलिको की शादी 10 साल तक चली.

सेलिको ने बताया तलाक का कारण

2/5
सेलिको ने बताया तलाक का कारण

काका की एक्स वाइफ सेलिको ने तलाक के 9 साल बाद उसका कारण बताया. उन्होंने बताया कि वह सुपरस्टार फुटबॉलर से इसलिए अलग हो गईं कि वह 'बहुत परफेक्ट' थे. दोनों के दो बच्चे थे लेकिन वह खुश नहीं थीं . अब सेलिको ने खुलासा किया है कि उन्हें लगता था कि कुछ कमी है.

'वह मेरे लिए बहुत परफेक्ट थे'

3/5
'वह मेरे लिए बहुत परफेक्ट थे'

सेलिको ने कहा, ''काका ने मुझे कभी धोखा नहीं दिया. उन्होंने मेरे साथ अच्छा व्यवहार किया. उन्होंने मुझे एक अद्भुत परिवार दिया, लेकिन मैं खुश नहीं थी, कुछ कमी थी. समस्या यह थी कि वह मेरे लिए बहुत परफेक्ट थे.''

सेलिको ने कर ली दूसरी शादी

4/5
सेलिको ने कर ली दूसरी शादी

36 साल की सेलिको ने 2021 में एडुआर्डो स्कार्पा जूलियाओ से शादी की.सेलिको मोटरसाइकिल चालक एडुआर्डो स्कार्पा के साथ अपने तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं. 

काका भी बढ़ गए आगे

5/5
काका भी बढ़ गए आगे

काका भी अपने जीवन में आगे बढ़ गए. उन्हें कैरोलिना डायस के साथ प्यार हुआ. दोनों ने 2019 में शादी की. काका और डायस के दो बच्चे हैं. ब्राजील के रहने वाले काका ने क्लब लेवल पर साउ पाउलो (ब्राजील), एसी मिलान (इटली), रियल मैड्रिड (स्पेन) और ओरलैंडो सिटी (अमेरिका) की टीमों का प्रतिनिधित्व किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़