Advertisement
trendingPhotos2459231
photoDetails1hindi

Budh Gochar: 10 अक्टूबर को बुध करेंगे राशि परिवर्तन, कर्क-कन्या समेत इन 5 राशियों की जागेगी सोई किस्मत, होगा जबरदस्त धन लाभ!

Budh Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित समय के बाद अपनी राशि परिवर्तन करता है. इस राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों पर पड़ता है. किसी के लिए शुभ होता है तो किसी को अशुभ प्रभाव झेलने पड़ते हैं. ज्योतिष गणना के अनुसार ग्रहों के राजकुमार बुध 10 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करेंगे. 10 अक्टूबर को दिन में 11 बजकर 25 मिनट पर बुध तुला में गोचर करेंगे. इसका प्रभाव 5 राशियों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में...

1. वृषभ राशि

1/5
1. वृषभ राशि

बुध ग्रह का तुला राशि में गोचर वृषभ राशि के लोगों के लिए शुभ माना जा रहा है. नौकरी और बिजनेस दोनों के लिए समय अनुकूल रहेगा. तरक्की ने नए रास्ते खुलेंगे. कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का भरपूर सहयोग मिलेगा. प्रतियोगिक परीक्षाओं में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. 

2. कर्क राशि

2/5
2. कर्क राशि

बुध गोचर कर्क राशि के जातकों के लिए गुड न्यूज लेकर आएगा. आय के नए सोर्स बनेंगे. नौकरी पेशा लोगों की सैलरी बढ़ाई जा सकती है. वहीं, व्यापारियों को नई डील्स मिल सकती हैं जिसमें मुनाफा भी अच्छा होगा. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. पारिवारिक संबंध भी मजबूत होंगे.

3. कन्या राशि

3/5
3. कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों को अच्छा धन लाभ हो सकता है. आर्थिक स्थिति में मजबूती आएगी. अगर किसी चीज को लेकर मानसिक रूप से परेशान हैं तो समस्या दूर हो सकती है. नौकरी कर रहे लोगों को प्रमोशन की खबर सुनने को मिल सकती है जिससे मन भी प्रसन्न होगा. कर्ज से परेशान हैं तो वो दूर हो सकता है. 

4. वृश्चिक राशि

4/5
4. वृश्चिक राशि

बुध गोचर से वृश्चिक राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे. जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें नई जॉब का ऑफर मिल सकता है. आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा.

5. कुंभ राशि

5/5
5. कुंभ राशि

कुंभ राशि के व्यापारियों के लिए समय अनुकूल रहेगा. अगर आप निवेश करने का प्लान बना रहे हैं तो आप इस समय कर सकते हैं. वाहन सुख भी आपको मिल सकता है. कोई गुड न्यूज भी आपको मिल सकती है जिसे आपको मूड भी अच्छा रहेगा.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़