Advertisement
photoDetails1hindi

सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं कृति सेनन, तो रकुल ने दिखाया जलवा, देखें सेलेब्स का एयरपोर्ट लुक

Celebs Airport Look: सेलेब्स को जब भी देखा जाता है, वो एक नए लुक से फैंस को इंप्रेस कर देते हैं. आज भी कुछ ऐसा ही हुआ. कृति सेनन (Kriti Sanon) से लेकर रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) तक, कई सारे सितारों को एयरपोर्ट पर देखा गया. कोई सिंपल लुक में दिखा. तो किसी ने एथनिक लुक से बाजी मारी. कुछ ही देर के अंदर सितारों की तस्वीरें वायरल हो गई हैं. आप भी देखें सेलेब्स का एयरपोर्ट लुक. 

कृति सेनन

1/5
कृति सेनन

कृति सेनन को हाल ही में तब्बू और करीना के साथ 'क्रू' में देखा गया था. ऐसे एक्ट्रेस चर्चा में बनी हुई है. एयरपोर्ट पर भी कृति ने सिंपल से सूट में बहुत कमाल का लुक दिखाया. साथ ही उन्होंने आंखों पर शेड्स लगाए हुए हैं. फैंस को कृति का एथनिक लुक बहुत पसंद आ रहा है. 

रकुल प्रीत सिंह

2/5
रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह को भी एयरपोर्ट पर देखा गया. लूज पैंट के साथ उन्होंने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप पहना हुआ है. कैजुअल लुक के साथ रकुल ने व्हाइट शूज कैरी किए हैं.उनका पूरा लुक बहुत दमदार नजर आ रहा है. 

 

सोनू सूद

3/5
सोनू सूद

सोनू सूद को भी सिंपल से अंदाज में पोज देते हुए देखा गया. जॉगर्स और टी शर्ट के साथ उन्होंने आंखों पर गॉगल्स लगाए हुए हैं. 

श्रिया सरन

4/5
श्रिया सरन

श्रिया सरन को भी सिंपल से लुक में अपनी बेटी के साथ देखा गया. एक्ट्रेस की बेटी बहुत क्यूट दिख रही है. फैंस को मम्मी-बेटी की प्यारी सी जोड़ी पसंद आ रही है. 

मधू

5/5
 मधू

इन सभी सितारों के साथ-साथ मधू को भी देखा गया. एक्ट्रेस में डेनिम लुक में बढ़िया अंदाज दिखाया. पैप्स के साथ उन्होंने हमेशा की तरह आज भी खूब मस्ती की. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़