Advertisement
trendingPhotos2089717
photoDetails1hindi

रणबीर कपूर दिखे डैशिंग, तो मलाइका ने लगाया स्टाइल का तड़का, एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए सभी सितारों का लुक है खास

Celebs Airport Photos: बॉलीवुड सितारों को एयरपोर्ट पर देखना आम बात है. स्टार्स के पहुंचने से पहले ही उन्हें कैप्चर करने की पूरी तैयारी हो जाती है. आज भी ढेर सारे सेलेब्स को एयरपोर्ट पर देखा गया. इस लिस्ट में रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसे कई कलाकारों का नाम शामिल है. कोई बहुत खूबसूरत दिखा, तो किसी का लुक कूल नजर आया. आप भी देखिए सभी सितारों का खास एयरपोर्ट लुक. 

रणबीर कपूर

1/7
रणबीर कपूर

राहा कपूर के डैडी रणबीर कपूर को आज एयरपोर्ट पर देखा गया. हमेशा की तरह अभिनेता बहुत कमाल के नजर आए. ट्राउजर स्टाइल जींस के साथ अभिनेता ने स्वेटर और हॉफ जैकेट कैरी की हुई थी. इस दौरान रणबीर आंखों पर चश्मा लगाए दिखे, जिससे उनका लुक बहुत अलग नजर आ रहा था. 

सुनिधि चौहान

2/7
 सुनिधि चौहान

अपनी शानदार आवाज के लिए फेमस सुनिधि चौहान को भी आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान वो ट्रैक सूट पहनी दिखाई दीं. उनके कूल लुक्स को फंकी शूज और गॉगल्स ने खास बनाया. हमेशा की तरह आज भी सुनिधि परफेक्ट नजर आईं. 

भाग्यश्री

3/7
 भाग्यश्री

अपनी खूबसूरती से भाग्यश्री आज भी अच्छे-अच्छे सितारों को टक्कर देती हैं. सिंपल पेंट और शर्ट के साथ एक्ट्रेस शॉल पहनी दिखीं. साथ में उन्होंने एक ब्लैक कलर का बैग कैरी किया हुआ था. सिंपल अवतार में भी वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

मलाइका अरोड़ा

4/7
मलाइका अरोड़ा

अपने फैशन के लिए फेमस एक्ट्रेस की लिस्ट में मलाइका का नाम टॉप पर आता है. हमेशा वो कुछ ना कुछ यूनिक पहनी दिखाई देती हैं. आज उन्होंने शर्ट और डैनिम जींस के साथ कोर्ट पहना हुआ था. साथ ही ब्राउन बैग लिया था और आंखों पर गॉग्लस लगाए थे. मलाइका का यह लुक स्टाइलिश लग रहा है. 

अर्जुन कपूर

5/7
अर्जुन कपूर

ना सिर्फ मलाइका अरोड़ा को, आज अर्जुन कपूर को भी एयरपोर्ट पर देखा गया. लोंग बीयर्ड और कूल आउटफिट में अभिनेता हमेशा की तरह हैंडसम नजर आए. फैंस को अर्जुन का यह लुक बहुत अच्छा लगता है. 

जैस्मिन भसीन और गिप्पी ग्रेवाल

6/7
जैस्मिन भसीन और गिप्पी ग्रेवाल

जैस्मिन भसीन और गिप्पी ग्रेवाल को एक साथ देखा गया. दोनों इन दिनों प्रमोशन में लगे हैं. स्टार्स का ट्विनिंग वाला अंदाज काफी शानदार नजर आया. दोनों ने व्हाइट कलर की हुड्डी पहनी हुई थी. जैस्मिन भसीन हमेशा की तरह स्वीट स्माइल से इंप्रेस करती दिखाई दी. 

नसीरुद्दीन शाह

7/7
नसीरुद्दीन शाह

इन सभी सितारों के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान वो बहुत कूल लुक में नजर आए. सिंपल से आउटफिट को खास बनाने के लिए उन्होंने एक चेक शर्ट पहनी हुई थी, जो उनके लुक में चार चांद लगा रही थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़