Advertisement
trendingPhotos2376693
photoDetails1hindi

सिर्फ 999 रुपये में दिल्ली से इस शहर के लिए भरें उड़ान, कम पैसों में लें फ्लाइट का मजा

Book cheap flight: हवाई जहाज में सफर करने का मन किसका नहीं करता होगा, लेकिन बढ़ती महंगाई के इस दौर में फ्लाइट का किराया भी आसमान छू रहे हैं, जिसके कारण आज भी बहुत से लोग आजतक कभी हवाई जहाज में नहीं बैठे. क्या आप भी सोचते हैं कि फ्लाइट का सफर आम आदमी की पहुंच से बाहर है? अगर हां, तो फिर आप बिल्कुल गलत हैं. अब आप भी बहुत कम बजट में फ्लाइट का सफर कर सकते हैं. जी हां, आपने सही सुना. अब आपको फ्लाइट की टिकट के लिए मोटी रकम खर्च करने की जरूरत नहीं है. दिल्ली से आपको सिर्फ 999 रुपये हवाई जहाज की टिकट मिल सकती है. आइए विस्तार से जानते हैं कैसे?

सस्ता हवाई सफर

1/5
सस्ता हवाई सफर

हवाई यात्रा को सस्ता और सुलभ बनाने के उद्देश्य से कई एयरलाइंस कंपनियां समय-समय पर ऐसे ऑफर्स लाती हैं, जिससे यात्रियों को कम बजट में यात्रा का अवसर मिल सके. इस बार एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दिल्ली-ग्वालियर रूट पर मात्र 999 रुपये में हवाई यात्रा का ऑफर पेश किया है. यह एक अद्भुत मौका है, खासकर उन लोगों के लिए जो ग्वालियर की ऐतिहासिक धरोहरों का दौरा करना चाहते हैं या फिर किसी बिजनेस ट्रिप पर जा रहे हैं.

टिकट बुकिंग के लिए करें जल्दी

2/5
टिकट बुकिंग के लिए करें जल्दी

सिर्फ 999 रुपये में फ्लाइट का टिकट पाना आसान नहीं है, क्योंकि इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको जल्द से जल्द टिकट बुक करना होगा. कम कीमत पर उपलब्ध ये टिकट सीमित संख्या में होते हैं और जल्दी ही खत्म हो जाते हैं. इसलिए, यदि आप इस सुनहरे मौके को चूकना नहीं चाहते, तो तुरंत अपनी टिकट बुक करें.

कैसे मिली इतनी सस्ती टिकट?

3/5
कैसे मिली इतनी सस्ती टिकट?

हमने एयर इंडिया एक्सप्रेस की वेबसाइट पर जाकर दिल्ली से ग्वालियर तक की फ्लाइट के किराया चेक किया और पाया कि आगामी 22 तारीक की फ्लाइट का किराया सिर्फ 999 रुपये है. हालांकि, यह ध्यान रखना जरूरी है कि बुकिंग के समय कन्वीनियंस फीस अलग से जोड़ा जाएगा, जिसके बाद टोटल किराया थोड़ा और बढ़ जाएगा.

यात्रा का समय और सुविधाएं

4/5
यात्रा का समय और सुविधाएं

दिल्ली से ग्वालियर के लिए फ्लाइट का समय करीब एक घंटे का है. यह सफर न केवल आपको समय की बचत करेगा, बल्कि यात्रा के दौरान आपको आराम और सुविधाओं का भी पूरा आनंद मिलेगा. हवाई यात्रा के दौरान आपको एयरलाइंस द्वारा दी जाने वाली बुनियादी सुविधाएं भी मिलेंगी, जिससे आपका सफर आरामदायक और सुखद होगा.

ग्वालियर

5/5
ग्वालियर

ग्वालियर मध्य प्रदेश का एक प्रमुख शहर है, जो अपनी ऐतिहासिक धरोहरों और सांस्कृतिक महत्व के लिए जाना जाता है. यहां का ग्वालियर किला, जय विलास पैलेस और तानसेन का मकबरा विश्व प्रसिद्ध हैं. इसके अलावा, ग्वालियर का बाजार और यहां का खानपान भी पर्यटकों के बीच काफी लोकप्रिय है. अगर आप ऐतिहासिक धरोहरों को देखने के शौकीन हैं, तो ग्वालियर आपके लिए एक परफेक्ट डेस्टिनेशन है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़