Advertisement
trendingPhotos2371276
photoDetails1hindi

इस मार्केट में थोक के भाव मिलते हैं स्मार्टफोन और लैपटॉप, एक बार में पूरी फैमिली के लिए ले आइए

Cheapest Smartphone Martket: अगर आप गैजेट्स में दिलचस्पी रखते हैं तो आपको लिए एक अच्छी खबर है. देश में एक ऐसा मार्केट है, जो इलेक्ट्रॉनिक्स के शौकीनों के लिए एक स्वर्ग जैसा है. यह मार्केट अपनी किफायती कीमतों और अलग-अलग प्रोडक्ट्स के लिए जाना जाता है. यहां स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप तक सबकुछ आपको थोक के भाव मिलता है. आइए आपको इस मार्केट के बारे में बताते हैं. 

 

मार्केट की खासियतें

1/6
मार्केट की खासियतें

इस मार्केट में आपको ब्रांडेड प्रोडक्ट्स बाजार मूल्य से काफी कम दामों पर मिल जाएंगे. यहां अलग-अलग तरह के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स मिल जाते हैं. यहां मोबाइल फोन, लैपटॉप, कैमरे, टीवी, और अन्य कई तरह के इलेक्ट्रॉनिक्स यहां आसानी से मिल जाते हैं.

 

कस्टमर्स को सुविधा

2/6
कस्टमर्स को सुविधा

आपको यहां नए मॉडल के साथ-साथ पुराने मॉडल भी आसानी से मिल जाएंगे. यहां आपको मोबाइल फोन के कवर, चार्जर, हेडफोन, और अन्य एक्सेसरीज भी यहां भरपूर मात्रा में उपलब्ध हैं. अगर आपका कोई गैजेट खराब हो गया है, तो यहां आपको इसकी मरम्मत करवाने के लिए भी कई दुकानें मिल जाएंगी.

मार्केट में क्या-क्या मिलता है?

3/6
मार्केट में क्या-क्या मिलता है?

यहां आपको सभी प्रमुख ब्रांड्स के मोबाइल फोन मिल जाएंगे. अगर आप एक नया लैपटॉप खरीदना चाहते हैं, तो यहां आपको कई विकल्प मिल जाएंगे. यह काफी बड़ा मार्केट है. DSLR कैमरे से लेकर छोटे कॉम्पैक्ट कैमरों तक, यहां आपको सभी तरह के कैमरे मिल जाएंगे. 

 

LCD, LED टीवी और गेमिंग कंसोल

4/6
LCD, LED टीवी और गेमिंग कंसोल

यहां आपको सभी तरह के टीवी भी मिल जाएंगे, जिसमें अलग-अलग ब्रांड्स के LCD, LED टीवी भी शामिल हैं. गेमिंग के शौकीनों के लिए PlayStation, Xbox, और Nintendo जैसे गेमिंग कंसोल भी यहां उपलब्ध हैं. यहां ऑडियो सिस्टम भी मिल जाते हैं. होम थिएटर सिस्टम, स्पीकर, और हेडफोन यहां आपको आसानी से मिल जाएंगे. 

 

कहां स्थित है यह मार्केट?

5/6
कहां स्थित है यह मार्केट?

इस मार्केट का नाम गफ्फार मार्केट है और यह देश की राजधानी दिल्ली में स्थित है. गफ्फार मार्केट दिल्ली के करोल बाग इलाके में स्थित है. यह मार्केट दिल्ली मेट्रो के करोल बाग स्टेशन के पास ही है, इसलिए यहां पहुंचना बहुत आसान है. आप यहां मेट्रो, बाइक और कार के जरिए आसानी से पहुंच सकते हैं. 

 

कुछ बातें जिनका ध्यान रखना चाहिए

6/6
कुछ बातें जिनका ध्यान रखना चाहिए

यहां दुकानदारों से सौदेबाजी जरूर करें, इससे आपको अच्छी डील मिल सकती है. किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने से पहले उसकी वारंटी के बारे में जरूर पूछ लें. यहां कुछ दुकानदार नकली प्रोडक्ट्स भी बेचते हैं, इसलिए खरीदने से पहले प्रोडक्ट की अच्छी तरह जांच कर लें. हमेशा बिल जरूर लें, ताकि बाद में किसी भी समस्या होने पर आपके पास सबूत हो. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़