Advertisement
trendingPhotos2101773
photoDetails1hindi

Chocolate Day 2024: आलिया भट्ट से लेकर सारा अली खान तक, चॉकलेट के दीवाने हैं ये स्टार्स

Chocolate Day 2024: हर साल वेलेंटाइन वीक के दौरान 9 फरवरी को 'चॉकलेट डे' के रूप में मनाया जाता है. यह दिन चॉकलेट प्रेमियों के लिए बेहद खास होता है. लोग अपने प्यार को चॉकलेट देते हैं और खुद भी खाते हैं. यूं तो बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं, लेकिन कई सितारे ऐसे भी हैं, जो चॉकलेट और चॉकलेट से बनी खाने की चीजों के खूब दीवाने हैं.

आलिया भट्ट

1/7
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट अक्सर अपनी फूड क्रेविंग्स को लेकर बात करती रहती हैं. आलिया अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने खाना बनाने और खाने के वीडियो भी शेयर करती हैं. इंस्टाग्राम पर एक बार सवाल जवाब सेशन में आलिया भट्ट ने खुलासा किया था कि आलू और चॉकलेट उनके फेवरेट हैं.

रणवीर सिंह

2/7
रणवीर सिंह

यह बात किसी से नहीं छिपी है कि रणवीर सिंह चॉकलेट के दीवाने हैं. रणवीर सिंह को चॉकलेट स्प्रेड खाना बहुत पसंद है और वह इसे खाए बिना एक दिन भी नहीं रहते हैं. यदि आप रणवीर के इंस्टाग्राम फीड पर जाएंगे, तो आप देखेंगे कि अभिनेता को न्यूटेला बहुत पसंद है.

 

सारा अली खान

3/7
सारा अली खान

सारा अली जैसे घूमना पसंद है, वैसे उन्हें चॉकलेट खाना भी बेहद पसंद है. खुद को फिट रखने और हेल्दी फूड खाने के साथ-साथ चॉकलेट भी खूब खाती हैं. उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट और स्टोरीज से पता चलता है कि वह चॉकलेट की कितनी दीवानी हैं. सारा की फेवरेट डार्क चॉकलेट है.

दीपिका पादुकोण

4/7
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण डार्क चॉकलेट की बहुत बड़ी फैन हैं. वह चॉकलेट के प्रति अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराती हैं. हाल ही में बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने चॉकलेट केक के प्रति अपने लगाव के बारे में बताया था.

करीना कपूर खान

5/7
करीना कपूर खान

करीना कपूर खान के सख्त वर्कआउट रूटीन के बावजूद खाने की हर चीज का आनंद लेती हैं. करीना कपूर को अपनी बहन करिश्मा कपूर द्वारा बनाया गया चॉकलेट केक खाना बहुत पसंद है. 

 

श्रद्धा कपूर

6/7
श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर भी खाने की काफी शौकीन हैं. उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर अक्सर खाने-पीने की तस्वीरों को देखा जा सकता है. श्रद्धा को चॉकलेट भी बेहद पसंद है. श्रद्धा को अक्सर चॉकलेट और केक के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए देखते हैं. 

शिल्पा शेट्टी

7/7
शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी खाने-पीने की खूब शौकीन हैं और चॉकलेट देखकर तो उनका मन बच्चे की तरह मचल उठता है. संडे बिंज में अक्सर शिल्पा शेट्टी को चॉकलेट से बनी चीजों को बेहद स्वाद लेकर खाते हुए देखा गया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़