Advertisement
trendingPhotos2323846
photoDetails1hindi

जमैका की पहाड़ियों में क्रिस गेल का आलीशान बंगला, घर पर क्लब से लेकर स्विमिंग पूल मौजूद

वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं. अक्सर देखा जाता है कि क्रिस गेल अपना जीवन काफी शाही तरीके से जीना पसंद करते हैं. इस ताबड़तोड़ बल्लेबाज के पास महंगी-महंगी गाड़ियां हैं और करोड़ों रुपये का बंगला है.

1/7

वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर क्रिस गेल लग्जरी लाइफ जीने के लिए जाने जाते हैं. जमैका की पहाड़ियों में क्रिस गेल का बंगला है. क्रिस गेल के करियर को टी20 क्रिकेट ने ऊंचाइयों पर पहुंचाया है. आज क्रिस गेल के पास मर्सडीज, लैम्बॉर्गिनी से लेकर लैंड क्रूजर और हार्ले डेविडसन बैड ब्वॉय तक शामिल हैं.

2/7

क्रिस गेल के आलीशान बंगले में उन्होंने हाउस पार्टी के लिए खास जगह बना रखी है. इस तीन मंजिला बंगले में पूल पार्टी के लिए स्विमिंग पूल के साथ घर के अंदर एक डांस फ्लोर भी है.

3/7

क्रिस गेल का जमैका की पहाड़ियों में आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत करीब 20 करोड़ रुपए से ज्यादा की है. गेल ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बंगले की खासियतों के बारे में बताया था. क्रिस गेल के मुताबिक उनके घर पर क्लब से लेकर स्विमिंगपूल जैसे फैसिलिटीज हैं.

4/7

क्रिस गेल इंस्टाग्राम पर अपने घर की फोटोज पोस्ट करते रहते हैं. क्रिस गेल 10 देशों की 14 फ्रेंचाइजी से टी20 क्रिकेट खेल चुके हैं. इसमें आईपीएल के अलावा पाकिस्तान, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया, जमैका, इंग्लैंड, बांग्लादेश और साउथ अफ्रीका के टी20 लीग टूर्नामेंट्स शामिल हैं.

5/7

बता दें कि क्रिस गेल के पिता डडली गेल पुलिस अफसर थे. उनकी मां स्नैक्स बेचने का काम करती थीं. टी20 क्रिकेट ने क्रिस गेल की लाइफ बदलकर रख दी. क्रिस गेल (Chris Gayle) का परिवार एक समय पर बहुत गरीब हुआ करता था. यहां तक की जीने की जरूरी चीजों के लायक भी उनके परिवार को काफी मेहनत करनी पड़ती थी.

6/7

क्रिस गेल (Chris Gayle) का परिवार एक समय पर बहुत गरीब हुआ करता था. यहां तक की जीने की जरूरी चीजों के लायक भी उनके परिवार को काफी मेहनत करनी पड़ती थी. जमैका के एक गरीब परिवार में उनका जन्म हुआ था और उनका परिवार कच्ची झोपड़ी में रहा करता था. पैसे की इतनी किल्लत थी की गेल को अपनी पढ़ाई तक बीच में छोड़नी पड़ी थी.

7/7

​डेली हंट की एक रिपोर्ट के अनुसार गेल (Chris Gayle) का परिवार काफी गरीब था और उनकी मां पेट पालने के लिए सड़क पर मूंगफली बेचती थीं. गेल के परिवार के पास इतने पैसे भी नहीं थे कि उनकी स्कूल की फीस भर दें. इसकी वजह से गेल को अपनी पढ़ाई 10वीं कक्षा में ही छोड़नी पड़ी थी. गेल ने एक इंटरव्यू में कहा भी था कि आज अगर वो क्रिकेटर नहीं होते तो उनका जीवन सड़क पर बीत रहा होता.

ट्रेन्डिंग फोटोज़