Advertisement
trendingPhotos2283166
photoDetails1hindi

बचपन में धांसू डेब्यू, पर बड़े होने के बाद इन चाइल्ड एक्टर्स का नहीं चला जादू; एक ने 12 साल उम्र में मिला था नेशनल अवॉर्ड

Bollywood Famous Child Artist: बॉलीवुड में पॉपुलैरिटी पाना जितना मुश्किल है, उतना ही मुश्किल उसे कायम रखना है. जी हां...आज हम ऐसे चाइल्ड आर्टिस्ट्स की बात करने जा रहे हैं, जिन्हें बेहद ही कम उम्र में सक्सेस का आसमान मिल गया था. लेकिन बड़े होने के बाद उनका बॉलीवुड में कुछ खास जादू चल नहीं सका. आइए, यहां स्लाइड्स में जानते हैं उन चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में, जिन्हें बचपन में तो खूब पॉपुलैरिटी मिली लेकिन बड़े होने के बाद वह पर्दे से दूर गए.

जुगल हंसराज

1/5
जुगल हंसराज

जुगल हंसराज: मासूम में अपनी मासूमियत से भरी अदाकारी दिखाकर जुगल हंसराज ने लाखों-करोड़ों फैंस बना लिए थे. बचपन में अपनी अदाकारी का जादू दिखाने के बाद जुगल हंसराज कुछ ही फिल्मों में नजर आए और फिर बड़े पर्दे से दूर हो गए. 

आदित्य नारायण

2/5
आदित्य नारायण

आदित्य नारायण: आइकॉनिक सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने बचपन में ही फिल्मी दुनिया में कदम रख लिया था. आदित्य नारायण ने कई हिट-सुपरहिट फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया है. लेकिन बतौर लीड एक्टर वह बॉलीवुड में अपनी खास पहचान नहीं बना पाए. 

आफताब शिवदासनी

3/5
आफताब शिवदासनी

आफताब शिवदासनी: आफताब ने मिस्टर इंडिया, चालबाज, सैडली जैसी कई फिल्मों में बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया. लेकिन जब एक्टर के बतौर लीड करियर को देखते हैं, तो उनके हिस्से कुछ खास हिट फिल्में नहीं आती हैं. आफताब शिवदासनी अब तक मल्टीस्टारर मस्ती फ्रेंचाइजी, हंगामा, अवारा पागल दीवाना जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. 

श्वेता बासु प्रसाद

4/5
श्वेता बासु प्रसाद

श्वेता बासु प्रसाद: महज 12 साल की उम्र में फिल्म मकड़ी में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए श्वेता बासु प्रसाद को नेशनल अवॉर्ड मिला था. लेकिन बतौर लीड एक्ट्रेस अपनी कुछ खास मजबूत पहचान नहीं बना पाईं. 

दरशील सफारी

5/5
दरशील सफारी

दरशील सफारी: आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म तारे जमीन पर से बॉलीवुड में कदम रखने वाले दरशील सफारी तो आपको याद ही होंगे. तारे जमीन पर फेम दरशील सफारी ने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन वह अभी तक उन्हें कुछ खास पहचान हासिल नहीं हुई है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़