Advertisement
photoDetails1hindi

88 साल के हुए धर्मेंद्र, फैन्स के साथ काटा 7 टायर केक, बेटे सनी देओल के साथ दिए पोज

Dharmedra Birthday: धर्मेंद्र आज यानी 8 दिसंबर, 2023 को अपना 88वां जन्मदिन मना रहे हैं. उन्होंने अपने घर के बाहर फैन्स के साथ 7 टायर वाला बड़ा केक काटा. इस दौरान फैन्स ने उनपर फूल भी बरसाए. धर्मेंद्र के साथ घर के बाहर केक काटने के लिए उनके बड़े बेटे सनी देओल भी आए. 

धर्मेंद्र का 88वां जन्मदिन

1/6
धर्मेंद्र का 88वां जन्मदिन

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज 8 दिसंबर को अपना 88वां जन्मदिन मना रहे हैं. हर साल की तरह इस साल भी जुहू स्थित उनके घर के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा था. धर्मेंद्र ने घर के बाहर आकर अपने फैन्स के साथ केक काटा.

सात टायर का बड़ा केक

2/6
सात टायर का बड़ा केक

धर्मेंद्र के डाय हार्ट फैन उनके लिए सात टायर का बड़ा केक लेकर आए थे. धर्मेंद्र अपने फैन्स के साथ जन्मदिन मनाने के लिए सनी देओल के साथ घर के बाहर आए.

जन्मदिन की रस्म

3/6
जन्मदिन की रस्म

हर साल जन्मदिन की रस्म के तौर पर धर्मेंद्र अपने फैन्स को बुलाते हैं और उनके साथ केक काटते हैं. दिग्गज अभिनेता के साथ उनके बड़े बेटे सनी देओल के साथ केक काटा. 

सनी और बॉली ने किया विश

4/6
सनी और बॉली ने किया विश

धर्मेंद्र के जन्मदिन के मौके पर उनके दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल ने उन्हें इंस्टाग्राम पर बर्थडे विश किया. जहां सनी ने सोशल मीडिया पर कहा कि लव यू पापा. वहीं, बॉबी ने लिखा- मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं पापा, आपका बेटा बनकर धन्य हूं.

 

बॉलीवुड पर छोड़ी अमिट छाप

5/6
बॉलीवुड पर छोड़ी अमिट छाप

भारतीय सिनेमा के सबसे फेमस अभिनेताओं में से एक धर्मेंद्र ने अपने बहुमुखी प्रदर्शन, करिश्माई स्क्रीन उपस्थिति और कई दशकों के शानदार करियर के जरिये बॉलीवुड पर एक अमिट छाप छोड़ी है.

1960 में 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' पहली फिल्म

6/6
1960 में 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' पहली फिल्म

धर्मेंद्र ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1960 में फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे' से की थी. उस वक्त धर्मेंद्र की उम्र 25 साल थी. धर्मेंद्र ने हाल ही में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म में अभिनय किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़