Advertisement
trendingPhotos2260209
photoDetails1hindi

'नागिन' बनकर जैसी चमकी मौनी की किस्मत, वैसी नहीं मिली इन टीवी एक्ट्रेस को पहचान; कई आज भी कर रहीं स्ट्रगल

Actress Played Naagin Role: एकता कपूर के मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'नागिन' में अब तक कई एक्ट्रेस नागिन का किरदार निभा चुकी हैं. लेकिन मौनी रॉय जैसी किस्मत अभी तक किसी एक्ट्रेस की नहीं चमकी है. आइए, यहां जानते हैं कौन-कौन सी एक्ट्रेस एकता कपूर की मोस्ट पॉपुलर टीवी सीरियल सीरीज का हिस्सा रहने के बाद भी कुछ खास फेम हासिल नहीं हुआ.

मौनी रॉय

1/7
मौनी रॉय

नागिन सीजन 1 में मौनी रॉय ने अपनी अदाकारी और अदाओं के दम पर घर-घर में पहचान बनाई थी. मौनी रॉय ने नागिन बनकर खूब पॉपुलैरिटी बटोरी और फिर बॉलीवुड का हिस्सा बन गईं. अब मौनी रॉय बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी पर भी अपना जादू चला रही हैं. लेकिन वहीं नागिन बनने के बावजूद कई एक्ट्रेस स्ट्रगल कर रही हैं. 

महक चहल

2/7
महक चहल

नागिन बनकर भी कुछ खास पॉपुलैरिटी नहीं बटोरने वालीं एक्ट्रेस की लिस्ट में महक चहल का नाम भी आता है. महक चहल ने नागिन 6 में नेगेटिव किरदार निभाया था. लेकिन एक्ट्रेस की एक्टिंग लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी, जिसकी वजह से महक ट्रोल भी हुई थीं. 

सुरभि चंदना

3/7
सुरभि चंदना

एकता कपूर के नागिन सीरियल के सीजन 5 में सुरभि चंदना ने लीड किरदार निभाया था. लेकिन सुरभि चंदना नागिन के किरदार में कुछ खास जमी नहीं, जिसकी वजह से सीरियल की टीआरपी भी काफी कम रही. 

कृष्णा मुखर्जी

4/7
कृष्णा मुखर्जी

कृष्णा मुखर्जी भी एकता कपूर के सीरियल में नागिन का किरदार निभा चुकी हैं. लेकिन वह भी मौनी रॉय की तरह ऑडियंस के दिलों पर जादू नहीं चला पाईं और जल्द ही शो भी बंद हो गया. 

अदा खान

5/7
अदा खान

नागिन सीजन 1 और 2 में अदा खान ने शेषा का किरदार निभाया था. एकता कपूर के सीरियल में अदा खान नागिन तो बनीं लेकिन उनका फेम और पॉपुलैरिटी कुछ खास ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई. 

अनीता हसनंदानी

6/7
अनीता हसनंदानी

नागिन 3 में अनीता हसनंदानी ने नागिन का रोल किया था. नागिन 3 में अनिता ने विशाखा का किरदार निभाया था. विशाखा के किरदार में अनीता ने पॉपुलैरिटी तो खूब बटोरी लेकिन सीरियल के खत्म होने के बाद अनिता फिर स्क्रीन से दूर हो गईं. 

सुरभि ज्योति

7/7
सुरभि ज्योति

नागिन 3 में सुरभि ज्योति की अदाओं और अदाकारी खूब पसंद की गई थी. यही वजह थी कि नागिन 3 ने खूब टीआरपी बटोरी. लेकिन सुरभि ज्योति को मौनी की तरह फेम हासिल नहीं हुआ.

ट्रेन्डिंग फोटोज़