Advertisement
photoDetails1hindi

कानों में झुमके, गले में हैवी नेकलेस... 'नानी की साड़ी' में Esha Gupta ने दिखाईं दिलकश अदाएं; देखें एक्ट्रेस का प्यारा लुक

Esha Gupta Beautiful Silk Saree Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपने धांसू और स्टाइल के साथ-साथ अपने खास पलों से लेकर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के जुड़ी कई पोस्ट शेयर करती हैं, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आते हैं. हाल ही में 'आश्रम 3' एक्ट्रेस ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ज्यादा खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसको देखने के बाद फैंस उनकी अदाओं और लुक के दीवाने हो गए हैं. चलिए एक्ट्रेस के इस धांसू लुक पर डालते हैं एक नजर. 

साड़ी में इठलाईं ईशा गुप्ता

1/5
साड़ी में इठलाईं ईशा गुप्ता

हाल ही में ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद सुंदर तस्वीरें शेयर की हैं, जो देखते ही देखत तेजी से वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों में ईशा गुप्ता ऑरेंज कलर की सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के इस लुक और अंदाज ने उनके फैंस का दिल चुरा लिया है. इन तस्वीरों को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस बयां की खूबसूरत लग रही हैं. 

नानी की साड़ी में लगीं खूबसूरत

2/5
नानी की साड़ी में लगीं खूबसूरत

शेयर की गईं तस्वीरों में अगर एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो उन्होंने अपने बालों का जुड़ा बना रखा है. साथ ही कानों में भारी झुमके पहने हैं और गले में एक हैवी नेकलेस नजर आ रहा है, जिसमें कुंदन वर्क हो रखा है. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने हाथों में नेकलेस के सेट वाले कंगन पहने हैं. खास बात ये है कि एक्ट्रेस अपनी नानी की साड़ी में नजर आ ही हैं.

दिलकश अदाओं पर फिदा हुए फैंस 

3/5
दिलकश अदाओं पर फिदा हुए फैंस 

ईशा इन तस्वीरों में कई तरह के पोज देती नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी दिलकश अदाएं देखी जा सकती हैं और उनके खूब पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस की ये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं. इतना ही नहीं, शेयर की गई इन तस्वीरों पर काफी सारे लाइक्स और कमेंट्स देखे जा सकते हैं, जहां फैंस उनकी खूब सारी तारीफें कर रहे हैं. 

सिल्क साड़ी में दिखाया ईशा का जलवा

4/5
सिल्क साड़ी में दिखाया ईशा का जलवा

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशा गुप्ता ने एक बड़ा प्यारा सा कैप्शन भी डाला है, जिसमें वो लिखती हैं, 'एक चेहरा है जो आंखों में बसा रहता है, इक तसव्वुर है जो तन्हा नहीं होने देता... नानी की साड़ी'. ईशा के इस पोस्ट पर फैंस दिख खोलकर अपना प्यार लुटा रहे हैं और एक्ट्रेस की खूबसूरती का बखान कर रहे हैं. ईशा अक्सर ही अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. 

ईशा गुप्ता का वर्कफ्रंट 

5/5
ईशा गुप्ता का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर ईशा गुप्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2012 में 'जन्नत 2' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस बॉबी देओल की फेमस सीरीज 'आश्रम 4' में नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस बेसब्री से उसके रिलीज होने का वेट कर रहे हैं. इससे पहले एक्ट्रेस 'आश्रम 3' में भी नजर आई थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़