Advertisement
photoDetails1hindi

बिकिनी में Esha Gupta के जलवे हजार, छीन लेंगे फैन्स के दिल का करार

Esha Gupta Bikini Photos: ईशा गुप्ता इन दिनों भले ही इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो पब्लिसिटी बटोरने का कोई तरीका नहीं छोड़ती हैं. वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपने एक से बढ़कर एक हॉट फोटो पोस्ट करती रहती हैं जिसे देखकर फैन्स बेकाबू हो जाते हैं. आइए नजर डालते हैं ईशा के सबसे ग्लैमरस फोटोज पर...

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं ईशा

1/5
सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं ईशा

ईशा ने बिकिनी में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नहीं कई तस्वीरें शेयर की हैं. इस ब्लैक बिकिनी में उनका ग्लैमरस लुक देखते ही बनता है. 

2/5

ईशा को एक्सपोज करने में बिलकुल परहेज नहीं है. वो किसी न किसी तरह अपने बोल्ड अंदाज से पलिसिटी बटोरने का मौका ढूंढ ही लेती हैं. इस लुक में उनका ये अंदाज फैन्स के होश उड़ाने के लिए काफी है. 

3/5

ईशा को बीच हॉलीडे ही काफी पसंद है. वो इन छुट्टियों के दिनों में कई सेक्सी फोटोज पोस्ट करके सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं. ईशा स्पेन के मैनुअल कंपोज को डेट कर रही हैं. दोनों हॉलिडे पर काफी वक्त बिताते हैं. 

4/5

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो ईशा आश्रम वेबसीरीज से चर्चा में आई थीं. वो इसके तीसरे सीजन में अपनी बोल्डनेस के चलते काफी सुर्ख़ियों में रही थीं. इसमें उन्होंने बॉबी देओल के साथ जमकर लवमेकिंग सीन्स दिए थे. ईशा का ये अंदाज उनके फैन्स दंग रह गये थे. 

5/5

ईशा के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म जन्नत 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद वो चक्रव्यूह, बेबी, रुस्तम, हमशकल्स, कमांडो 2, बादशाहो जैसी कई फिल्मों में नजर आईं. फिल्मों में आने से पहले ईशा मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमा रही थीं. उन्होंने एक कैलेंडर में टॉपलेस पोज भी दिए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़