Advertisement
trendingPhotos2448435
photoDetails1hindi

फेमस एक्टर-डायरेक्टर की बेटी... 37 साल बड़े हीरो संग किया डेब्यू; पहली ही फिल्म से रातों-रात बन गईं स्टार; आपने पहचाना?

Who Is This Famous Actress: इंडस्ट्री में ऐसी बेहद सी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने कम समय में इंडस्ट्री से लेकर फैंस के बीच अपनी अलग जगह बनाई है. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. बॉलीवुड और मराठी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाने वाले एक जाने-माने एक्टर और डायरेक्टर की बेटी ने 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी पहली फिल्म ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया था. इस डेब्यू फिल्म में वो खुद से 37 साल बड़े एक्टर के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. फिल्म को ज्यादा चल नहीं पाई, लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी स्माइल और खूबसूरती से फैंस के बीच अपने लिए खास जगह बना ली. चलिए जानते हैं कौन है ये हसीना?

कौन है ये खूबसूरत हसीना..?

1/5
कौन है ये खूबसूरत हसीना..?

आज हम आपको जिस एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, वो एक मशहूर एक्टर-डायरेक्टर की बेटी हैं, जिसने 17 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की है. भले ही बॉक्स ऑफिस पर उनकी पहली फिल्म नहीं चली लेकिन वो अपनी खूबसूरती और सादगी से फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल रहीं. आज के समय में उनके फैंस फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में है. इतना ही नहीं, इस एक्ट्रेस को आप अब तक कई फिल्मों में देख भी चुके हैं. क्या आप इस हसीना को पहचानते हैं? 

फेमस एक्टर-डायरेक्टर की बेटी

2/5
फेमस एक्टर-डायरेक्टर की बेटी

हम यहां हिंदी सिनेमा से लेकर मराठी फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी शानदार पहचान बनाने वाले दिग्गज एक्टर-डायरेक्टर महेश मंजरेकर की बेटी सई मंजरेकर के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्होंने 17 साल की उम्र में बॉलीवुड डेब्यू कर अपने फैंस के दिलों में खुद के लिए एक अलग छाप छोड़ी. अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने दर्शकों का काफी ध्यान खींचा. सई ने साल 2019 में सलमान खान की की सुपरहिट फ्रैंचाइजी ‘दबंग’ की तीसरी फिल्म ‘दबंग 3’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू दिया था. 

37 साल बड़े हीरो संग किया डेब्यू

3/5
37 साल बड़े हीरो संग किया डेब्यू

इस फिल्म के दौरान सई की उम्र महज 17 साल थी, जबकि सलमान खान 54 साल के थे. दोनों के बीच 37 साल का बड़ा फासला था, जिसके चलते दोनों स्टार्स को दर्शकों की तीखी आलोचना का सामना भी करना पड़ा. सई मंजरेकर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पहली फिल्म के बाद ट्रोलिंग के बारे में बात की थी. उन्होंने सिद्धार्थ कनन को बताया कि फिल्म रिलीज होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया से पूरी तरह दूरी बना ली थी. क्योंकि लोग उनको काफी कुछ कहने लगे थे. 

पहली ही फिल्म से रातों-रात बन गईं स्टार

4/5
पहली ही फिल्म से रातों-रात बन गईं स्टार

‘दबंग 3’ में सलमान खान के साथ डेब्यू करने के 6 महीने बाद तक भी सई पर एक्टिव नहीं थीं. सई ने बताया, 'मुझे नहीं पता था कि ऐसा भी हो सकता है. मैंने तो बस शुरुआत की थी और अपने आपको बड़े पर्दे पर देखकर खुश थी'. उन्होंने बताया कि डेब्यू के समय उनके पास न कोई पीआर टीम थी और न ही मैनेजमेंट का कोई सपोर्ट. जब वे 6 महीने बाद सोशल मीडिया पर लौटीं, तब उन्हें फिल्म के विवाद के बारे में पता चला. हालांकि, इससे उनकी फैंस फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई. 

कई फिल्मों कर चुकी हैं काम

5/5
कई फिल्मों कर चुकी हैं काम

‘दबंग 3’ के बाद महेश मंजरेकर की बेटी सई मंजरेकर कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिनमें तेलुगु फिल्म 'घनी' (2022), 'मेजर (2022)', 'स्कंदा: द अटैकर (2023)' और 'कुच खट्टा हो जाए (2024)' जैसी फिल्में शामिल है. इसके अलावा सई को आखिरी बार अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' में देखा गया था. इस फिल्म में सई ने जिम्मी शेरगिल और शांतनु महेश्वरी के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. फिल्म को नहीं चल पाई, लेकिन सई को काफी तारीफ मिली. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़