Advertisement
trendingPhotos2268098
photoDetails1hindi

कैजुअल लुक में फैमिली के साथ निकले फरहान अख्तर, रिया चक्रवर्ती के नए स्टाइल पर अटक जाएगी नजर; देखें Photos

Farhan Akhtar spotted with Family: एक्टर, राइटर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर बीती शाम फैमिली के साथ मुंबई में अपने एक्सेल ऑफिस के बाहर स्पॉट हुए थे. जहां पूरी अख्तर फैमिली का कैजुअल लुक देखने को मिला. अख्तर फैमिली के साथ रिया चक्रवर्ती और फेमस टीवी एक्टर आशीष चौधरी भी अपनी पत्नी के साथ नजर आए.

फैमिली के साथ फरहान अख्तर

1/5
फैमिली के साथ फरहान अख्तर

फरहान अख्तर को फैमिली के साथ पैप्स ने मुंबई में उनके एक्सेल ऑफिस के बाहर स्पॉट किया. जहां अख्तर फैमिली ने भी कैमरा के सामने जमकर पोज दिए. फोटो में देख सकते हैं कि जावेद अख्तर सफेद रंग के कुर्ते में पत्नी शबाना आजमी के साथ ट्विनिंग करते दिख रहे हैं. 

कैजुअल लुक में अख्तर फैमिली

2/5
कैजुअल लुक में अख्तर फैमिली

जावेद अख्तर के साथ तस्वीर में अनुषा दांडेकर ब्राउन कलर की को-अर्ड सेट में स्टाइल के साथ अपना नो मेकअप लुक फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. अनुषा के साथ ही शिबानी दांडेकर प्रिंटेड ग्रे कलर की टी-शर्ट और ब्लू डेनिम्स में पति फरहान अख्तर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. 

रिया चक्रवर्ती

3/5
रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती भी बीती शाम एक्सेल ऑफिस के बाहर कैजुअल लुक में स्पॉट हुई थीं. रिया चक्रवर्ती ने ब्लैक कलर की शर्ट के साथ लाइट कलर की रग्ड डेनिम्स कैरी की थीं. रिया चक्रवर्ती स्टाइल के साथ अपना कैजुअल लुक फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं. 

रिया का कैजुअल लुक

4/5
रिया का कैजुअल लुक

रिया चक्रवर्ती ने कैजुअल लुक के साथ सॉफ्ट मेकअप कैरी किया था. रिया ने अपने बालों को एक साइड पार्टिशन करके वेवी लुक में ओपन छोड़ा था. रिया चक्रवर्ती का नया स्टाइल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

आशीष चौधरी

5/5
आशीष चौधरी

फेमस टीवी एक्टर आशीष चौधरी भी अपनी पत्नी के साथ एक्सेल ऑफिस के बाहर कैजुएल लुक में नजर आए. आशीष ने ब्लैक टी-शर्ट और शॉर्ट्स में अपना कूल लुक फ्लॉन्ट किया, तो उनकी वाइफ ब्लैक टॉप के साथ ब्लैक डेनिम्स में स्टाइल दिखाती नजर आईं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़