Advertisement
trendingPhotos2074796
photoDetails1hindi

Fighter Promotions: 17 साल छोटे ऋतिक रोशन के आगे अनिल कपूर का 'झक्कास' लुक, 'फाइटर' गर्ल दीपिका लगीं गजब

Fighter Promotions Deepika Padukone: 'फाइटर' का जमकर प्रमोशन चल रहा है. फिल्म की रिलीज में सिर्फ तीन दिन बाकी है. ऐसे में अब दीपिका पादुकोण भी लौट आई हैं. हाल में ही एक इवेंट हुआ जहां ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर समेत पूरी टीम नजर आईं. आइए दिखाते हैं 'फाइटर' प्रमोशन की तस्वीरें.

'फाइटर' का प्रमोशन

1/6
'फाइटर'  का प्रमोशन

67 साल के अनिल कपूर को 'फाइटर'  के प्रमोशन में देख सकते हैं. फुल ब्लैक अवतार में वह कमाल लग रहे हैं. कुछ फैंस तो सोशल मीडिया पर कहने लगे कि वह 50 साल के ऋतिक रोशन पर भारी पड़ गए.

'फाइटर' की टीम

2/6
'फाइटर' की टीम

'फाइटर' की कास्ट की बात करें तो इसमें दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, संजीदा शेख, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय से लेकर आशुतोष राणा जैसे कलाकार भी हैं.

दीपिका क्यों थीं गायब

3/6
दीपिका क्यों थीं गायब

लगातार सवाल उठ रहे थे कि मेकर्स ने दीपिका पादुकोण को 'फाइटर' के प्रमोशन से दूर क्यों रखा है. इस पर सिद्धार्थ आनंद ने कहा था कि एक्ट्रेस बीमार हो गई थीं इसलिए वह प्रमोशन से दूर हैं लेकिन अब वह वापस लौट आई हैं.

'फाइटर' की रिलीज डेट

4/6
'फाइटर' की रिलीज डेट

'फाइटर' रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज हो रही है. यानी 25 दिसंबर 2024. पिछले साल इसी मौके पर सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी पठान रिलीज हुई थी जिसे 57 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग मिली थी.

ऋतिक के लिए लकी है रिपब्लिक डे

5/6
ऋतिक के लिए लकी है रिपब्लिक डे

अब देखना ये होगा कि सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में 'फाइटर' को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. वैसे ऋतिक भी पहले रिपब्लिक डे पर कई फिल्में ला चुके हैं. जैसे अग्निपथ से लेकर काबिल. दोनों ही फिल्में हिट रही थीं.

फैंस बोले- बेस्ट जोड़ी

6/6
फैंस बोले- बेस्ट जोड़ी

ये पहला मौका है जब 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण साथ में काम कर रहे हैं. ऐसे में जब प्रचार-प्रसार में भी दोनों साथ आए तो पपाराजी जोर जोर से चिल्लाने लगे कि ये बेस्ट जोड़ी है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़