Advertisement
trendingPhotos2307316
photoDetails1hindi

लोकसभा में 'साड़ी क्वींस' का कमबैक, डिंपल यादव-महुआ मोइत्रा समेत इन सांसदों ने किया इंस्पायर

Lok Sabha women MPs Saare Look: तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने 18वीं लोकसभा के उद्घाटन सत्र के दौरान 2019 और 2024 की अन्य विपक्षी महिला लोकसभा सांसदों के साथ तस्वीरे शेयर की हैं. यह तस्वीर संसद में महिलाओं की बढ़ती भागीदारी के साथ फैशन स्टेटमेंट भी पेश करती है. इन नेताओं में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा, समाजवादी पार्टी की डिंपल यादव, एनसीपी (एसपी) सांसद सुप्रिया सुले, डीएमके की कनिमोझी, डॉ. थमिझाची थंगापांडियन और कांग्रेस की जोथिमणि शामिल हैं.

महुआ मोइत्रा

1/4
महुआ मोइत्रा

अपने बेबाक अंदाज के अलावा अपने स्टाइलिश लुक के कारण भी चर्चा में रहती हैं. इनके साड़ी के कलेक्शन बहुत जबरदस्त होते हैं. पार्लियामेंट के पहले सेशन में भी पिंक बॉर्डर वाली ऑरेज की कॉटन साड़ी की खूब तारीफ हो रही है. 

 

डिंपल यादव

2/4
डिंपल यादव

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव की खूबसूरती और सादगी की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब होती है. इसकी झलक संसद के पहले सत्र में भी नजर आया. यहां डिंपल यादव के ग्रे रंग की चौड़ी बॉडर वाली साड़ी में नजर आ रही हैं.

सुप्रिया सुले

3/4
सुप्रिया सुले

एनसीपी (एसपी) सांसद सुप्रिया सुले का पार्लियामेंट के पहले सेशन में साड़ी लुक देखने लायक है. यहां वह गोल्डन और ब्लैक बॉर्डर वाली क्रीम कलर की कॉटन सिल्क साड़ी में नजर आईं. 

कनिमोझी

4/4
कनिमोझी

डीएमके सांसद कनिमोझी अपने तमिल स्टाइल में पार्लियामेंट के पहले सेशन में पहुंची थी. यहां वह बिंज कलर की गोल्डन वर्क वाली कॉटन सिल्क साड़ी पहनकर पहुंची थी. यह लुक पूरी तरह से उनकी सादगी और प्रोफेशनल को दर्शाता है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़