Advertisement
photoDetails1hindi

पुलकित-कृति की शादी में एक साथ आया 'फुकरे' गैंग, वरुण शर्मा ने शेयर की UNSEEN PHOTOS

Samrat-Kriti Kharbanda Wedding Unseen PHOTOS: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा 15 मार्च को हरियाणा में शादी के बंधन में बंधे. शादी के बाद से पुलकित और कृति फेरे, संगीत, मेहंदी, हल्दी और संगीत जैसी रस्मों की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इस बीच 'फुकरे' के चूचा यानी वरुण शर्मा ने भी पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कर दी हैं.

 

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी की अनदेखी तस्वीरें

1/5
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी की अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा इसी साल 15 मार्च को शादी के बंधन में बंधे. शादी पुलकित के होमटाउन हरियाणा में हुई, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए. शादी के बाद पुलकित और कृति अपनी इस ड्रीमी वेडिंग की अलग-अलग तस्वीरें वायरल कर रहे हैं. इन सबके बीच पुलकित सम्राट की 'फुकरे' के चूचा यानी वरुण शर्मा ने शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं.

 

वरुण शर्मा ने शेयर की अनसीन फोटोज

2/5
 वरुण शर्मा ने शेयर की अनसीन फोटोज

पुलकित सम्राट की शादी में 'फुकरे' गैंग एक बार फिर से साथ आया. वरुण शर्मा, अली फजल, ऋचा चड्ढा और मनजोत सिंह पुलकित की शादी में पहुंचे और 'फुकरे' गैंग ने जमकर मस्ती की. वरुण ने 'फुकरे' गैंग की मस्ती की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं.

वरुण शर्मा ने पुलकित-कृति के लिए लिखा प्यारा सा कैप्शन

3/5
वरुण शर्मा ने पुलकित-कृति के लिए लिखा प्यारा सा कैप्शन

वरुण शर्मा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''प्यार प्यार और सिर्फ प्यार... जब दो प्यारे दोस्तों की शादी होती है तो बारात में नाचने का मजा ही कुछ और होता है. लव यू गॉयज. पुलिकत सम्राट, कृति खरबंदा. रब मेहर करे हमेशा!''

हर सेरेमनी से शेयर की तस्वीरें

4/5
हर सेरेमनी से शेयर की तस्वीरें

वरुण शर्मा ने पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन, हल्दी और संगीत सेरेमनी से अनदेखी तस्वीरों की सीरीज साझा की है. वरुण के शेयर करते ही तस्वीरें वायरल हो गईं और फैन्स इन पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

वायरल हो रहीं तस्वीरें

5/5
वायरल हो रहीं तस्वीरें

बता दें कि शादी के बाद पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने अपनी पहली पब्लिक अपीरियेंस दी. दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले स्पॉट आए थे. पुलकित और कृति दिल्ली-एनसीआर में शादी के बाद वापस मुंबई लौट आए हैं. इस बीच कृति खरबंदा ने शादी के बाद अपनी पहली रसोई की झलक भी फैन्स को दिखाई, जिसमें उन्होंने हलवा बनाया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़