Advertisement
trendingPhotos2258890
photoDetails1hindi

शॉर्ट गोल्डन ड्रेस, सिर पर ओढ़नी और 'सोने' जैसी अदाएं , अरबाज खान की Ex गर्लफ्रेंड की ग्लैमरस तस्वीरें

Giorgia Andriani Golden Dress: अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी हाल में ही एक इवेंट में नजर आईं. उनका लुक इतना अजीब था कि हर किसी की नजरों में थम गया है. खुद इस लुक की फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. चलिए दिखाते हैं जॉर्जिया एंड्रियानी की ये तस्वीरें.

अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी

1/5
अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी

अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का लेटेस्ट लुक चर्चा में बना हुआ है. वह हाल में ही एक इवेंट में पहुंचीं जहां गोल्डन ड्रेस में बेहद हसीन अवतार फ्लॉन्ट किया. चलिए आपको जॉर्जिया एंड्रियानी की लेटेस्ट फोटो दिखाते हैं जो उन्होंने खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

बर्थडे की ड्रेस

2/5
बर्थडे की ड्रेस

जॉर्जिया एंड्रियानी का 21 मई 2024 को बर्थडे था. इस मौके पर उन्होंने एक पार्टी रखी. जहां उन्होंने गोल्डन ड्रेस में सोनपरी जैसा लुक कैरी किया. इंडस्ट्री से भी कुछ सितारे इस पार्टी में नजर आए. 

गोल्डन शिमरी ड्रेस

3/5
गोल्डन शिमरी ड्रेस

जॉर्जिया एंड्रियानी ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे बर्थडे का लुक'. तस्वीरों में वह गोल्डन शिमरी आउटफिट में नजर आईं. ये ड्रेस थोड़ी अतरंगी थी. बैकलेस ड्रेस और सिर पर ओढ़नी जैसा था.

सिकंदर के साथ वीडियो वायरल

4/5
सिकंदर के साथ वीडियो वायरल

इस पार्टी में किरण खेर के बेटे सिकंदर भी नजर आए. जहां जॉर्जिया संग उनकी दोस्ती देख फैंस भी हैरान रह गए. एक्टर उन्हें किस करते भी दिखाई दिए. लोगों ने कमेंट्स करके ये भी कहा कि इतनी दोस्ती कब हो गई.

कभी अरबाज संग थीं रिश्ते में

5/5
कभी अरबाज संग थीं रिश्ते में

मालूम हो, जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान काफी समय रिलेशनशिप में थे. मगर दोनों का ब्रेकअप हो गया. जिसके बाद अरबाज ने शूरा खान संग शादी कर ली. शूरा पेशे से मेकअप आर्टिस्ट हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़