Advertisement
trendingPhotos2420812
photoDetails1hindi

प्यार में नरक बन गई थी इस हसीना की जिंदगी! 3 बार मिला धोखा, बॉयफ्रेंड को रंगे हाथ पकड़ा...खुद को मारने की भी...की कोशिश

Guess This Actress: आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो कभी 'नागिन' बनकर तो कभी 'मिसेज प्रमोद कुमार' बनकर लोगों के दिलों में राज किया. लेकिन 35 साल की इस हसीना की लव लाइफ उतनी ही ज्यादा दर्द भरी रही. यहां तक कि जिस इंसान ने उनसे शादी का बार-बार वादा किया वो बार-बार उन्हें धोखा देता रहा. जानिए इस एक्ट्रेस की कहानी.

कौन हैं ये हसीना?

1/5
कौन हैं ये हसीना?

ये हसीना कोई और नहीं बल्कि टीवी सी मशहूर एक्ट्रेस अदा खान हैं. अदा खान मुंबई की रहने वाली हैं. साल 2013 में अदा कीम मां परवीन खान की कैंसर की वजह से मौत हो गई थी. अदा का एक भाई इमरान खान और पिता नाम काम अब्बास खान है. अदा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. इन्होंने शुरुआत में कई  विज्ञापन किए और फिर साल 2009 में बतौर एक्टर अपने डेब्यू किया.

इन शोज में आईं नजर

2/5
इन शोज में आईं नजर

इस शो का नाम 'पालमपुर एक्सप्रेस' था जो कि उस वक्त सोनी टीवी पर आता था. इसके साथ साल 2010 में 'बहनें' में दिखीं. इसके बाद 'अमृत मंथन', 'ये है आशिकी', 'क्राइम पेट्रोल', 'कोड रेड' और 'वेलकम -बाजी मेहमान नवाजी की' में नजर आईं.

काली नागिन बनकर हुईं पॉपुलर

3/5
काली नागिन बनकर हुईं पॉपुलर

लेकिन इन्हें पॉपुलैरिटी सबसे ज्यादा एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन' में मिली. इस सीरियल में अदा काली नागिन शेषा के नाम से मशहूर हुईं और तब से लगातार छाई हुई हैं. इस शो के अलावा खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी हैं. अदा का करियर जितना बेहतरीन रहा उतना ही उनकी लव लाइफ दर्दनाक रही. अदा खान और मशहूर एक्टर अंकित गेरा की पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी.

प्यार में 3 बार मिला धोखा

4/5
प्यार में 3 बार मिला धोखा

दोनों को पार्टी करना पसंद था, लिहाजा दोनों एक दूसरे से पार्टी में मिलने लगे. ये दोनों धीरे-धीरे एक दूसरे के करीब आ गए और ये दोस्ती रिलेशनशिप में बदल गई. यहां तक कि दोनों पब्लिक प्लेस में भी एक साथ स्पॉट होने लगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अदा अपने इस रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस थी और अंकित से शादी करना चाहती थी.इस बीच अंकित गेरा की उनकी को-स्टार रुपल त्यागी से नजदीकियां बढ़ने की खबरें आने लगीं.

खुद को मारना चाहती थीं हसीना

5/5
खुद को मारना चाहती थीं हसीना

एक पुराने इंटरव्यू में अदा खान ने ये तक कहा था कि अंकित गेरा ने उन्हें तीन बार धोखा दिया था. उन्होंने अंकित को रंगे हाथों किसी और के साथ पकड़ लिया था. लेकिन इन्होंने तीनों बार अंकित को मौका दिया और एक पल ऐसा आया कि जब अदा को मजबूरन अपना रिलेशनशिप खत्म करना पड़ा. अदा ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि इस ब्रेकअप के बाद इन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की थी. लेकिन फिर खुद को संभाला और नई लाइफ शुरू की.

ट्रेन्डिंग फोटोज़