Advertisement
trendingPhotos2385732
photoDetails1hindi

कुंडी लगाकर नहीं, खोलकर देखिए ये 5 बेस्ट फैमिली ड्रामा वेब सीरीज, 15 अगस्त वाला लॉग वीकेंड बन जाएगा ऑसम

Family Drama Web Series for Weekend: 15 अगस्त से वीकेंड शुरू हो रहा है और आपके पास परिवार के साथ वक्त बिताने का भरपूर मौका है. ऐसे में अगर आप घर बैठकर एक साथ कोई धमाकेदार फुल ऑन मसाला वाली वेब सीरीज देखना चाहते हैं आपके लिए ये 5 वेब सीरीज बेस्ट हो सकती हैं. इसे आप मां-बाप, भाई-बहन या फिर बच्चों किसी के साथ भी बिना किसी झिझक के देख सकते हैं. जिसे देखने के बाद ना केवल आपके चेहरे पर लंब सी मुस्कान आएंगी बल्कि आपका फैमिली के साथ एंटरटेनमेंट भी दोगुना बढ़ जाएगा. चलिए आपको इन 5 बेस्ट फैमिली ड्रामा वेब सीरीज के बारे में बताते हैं और ये भी बताते हैं कि इसे कहां देख सकते हैं.

गुल्लक कहां देखें

1/5
गुल्लक कहां देखें

अगर आप अपने परिवार के साथ एक बार ये वेब सीरीज देखने बैठ गए तो शर्त लगा लीजिए...चार सीजन देखकर ही कुर्सी को छोंड़ेगे. इसमें आपको वो सब मिलेगा जो आपके परिवार के किसी ना किसी मेंबर से आपको चुटकियों में कनेक्ट कर देगा. इस वेब सीरीज में हंसी थिठोली भी, आम आदमी की रोजमर्रा की छोटी-छोटी उलझन भी है और आपस में एक दूसरे से गहरा प्यार भी है. इस वेब सीरीज को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव पर देख सकते हैं.

पंचायत कहां देखें

2/5
पंचायत कहां देखें

अगर आप किसी गांव की मिट्टी से जुड़ी कहानी परिवार के साथ देखना चाहते हैं तो आपके लिए नीना गुप्ता की 'पंचायत' बेहतरीन है. गांव में प्रधान के कामकाज, गांव की बोली और रहन सहन सभी का एक तौर तरीका इसमें दिखाया गया है. गांव की प्रधान नीना गुप्ता ना केवल एक मां और वाइफ है इस सीरीज में बल्कि कैसे वो गांव प्रधान बनकर गांव की छोटी-छोटी समस्याओं का निपटारा अपने तरीके से करती हैं, इसमें दिखाया गया है. ये वेब सीरीज आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

 

घर वापसी कहां देखें

3/5
घर वापसी कहां देखें

अक्सर घर परिवार से दूर रहने वाले बच्चे को परिवार की कमी ज्यादा खलती है. आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में करियर बनाने की होड़ में घर से मीलों दूर निकल तो जाते हैं लेकिन एक वक्त ऐसा आता है जब उन्हें परिवार की कमी खलने लगती है. नौकरी का अचानक चले जाना और उस वक्त परिवार का डटकर साथ खड़े रहना. मन में चल रही उधल-पुथल और मन के सुकून की लगातार तलाश करते रहना. इसी कश्मकश को लेकर 'घर वापसी' वेब सीरीज बनी है. इसमें विशाल वशिष्ठ, अनुष्का कौशिक, विभा छिब्बर और अतुल श्रीवास्तव हैं. इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

ये मेरी फैमिली है

4/5
ये मेरी फैमिली है

बच्चों की छोटी-छोटी चीजों को पूरा करने के लिए मां-बाप क्या क्या नहीं करते और आपस में प्यार कैसे बना रहता है इसके लिए आपको ये मेरी फैमिली देखनी चाहिए. 12 साल का बच्चा जब बड़ा होता है और उसके सामने कई तरह की मुश्किलें आती है उसे भी इस वेब सीरीज में बेहतरीन ढंग से दिखाया गया है. इस सीरीज को आप अमेजन मिनी टीवी पर देख सकते हैं. 

द आम आदमी फैमिली

5/5
द आम आदमी फैमिली

कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज परिवार के साथ देखना चाहते हैं तो आपके लिए 'द आम आदमी फैमिली' परफेक्ट है. छोटी-छोटी चीजों से एक आम आदमी परिवार कैसे डील करता है और किस तरह से छोटे सा घर होने के बावजूद सभी लोग एक साथ एक दूसरे के साथ एडजस्ट करके खुशहाल जिंदगी जीते हैं यही 'द आम आदमी फैमिली' में दिखाया गया है. इसमें बिज्रेन्द्र काला, लुबना, गुंजन मेहरोत्रा के अलावा कई सितारे हैं. इस सीरीज के अब तक 4 सीजन आ चुके हैं. इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर देख सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़