Advertisement
trendingPhotos2351866
photoDetails1hindi

Guru Nakshatra Transit: 31 जुलाई से इन 5 राशि वालों का बढ़ेगा बैंक बैलेंस, मिलेंगी बैक टू बैक गुड न्‍यूज

Guru Nakshatra Transit 2024: देवगुरु बृहस्‍पति सुख, सौभाग्‍य, ज्ञान, विवाह के कारक हैं. इस समय गुरु वृषभ राशि में विराजमान हैं और 31 जुलाई 2024 को बृहस्पति नक्षत्र परिवर्तन करके रोहिणी नश्रत्र के चतुर्थ चरण में प्रवेश करेंगे. 19 अगस्‍त तक गुरु इसी स्थिति में रहेंगे और 5 राशि वालों को बंपर लाभ होगा. 

मेष राशि

1/5
मेष राशि

देवगुरु बृहस्पति का रोहिणी नक्षत्र में चरण परिवर्तन मेष राशि वालों को बहुत लाभ देगा. इन लोगों के रुके हुए काम बनने लगेंगे. इनकम में बढ़ोतरी होगी. नौकरी-व्‍यापार में उन्‍नति होगी. 

वृषभ राशि

2/5
वृषभ राशि

गुरु इस समय वृषभ राशि में ही हैं. गुरु की स्थिति में परिवर्तन वृषभ राशि वालों को बहुत लाभ देंगे. धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं. घर में शुभ-मंगल कार्य होंगे. कोई बड़ा काम पूरा होगा. 

कर्क राशि

3/5
कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए भी यह समय बहुत अच्‍छा है. आपको हर क्षेत्र में विशेष लाभ होगा. आय में वृद्धि होगी. सौभाग्‍य बढ़ेगा और आपको कामों में आसानी से सफलता मिलेगी. 

सिंह राशि

4/5
सिंह राशि

गुरु की स्थिति में परिवर्तन सिंह राशि वालों को तरक्‍की देगा. नौकरी बदलना चाहते हैं तो समय अच्‍छा है. कुंडली के ग्रह दोष दूर कराने के लिए भी यह समय शुभ है. शिव जी कृपा करेंगे. 

कन्या राशि

5/5
कन्या राशि

कन्‍या राशि वालों पर भी इस दौरान भाग्‍य मेहरबान रहेगा. यदि इस समय सही निर्णय लिए जाएं तो बहुत फायदे में रहेंगे. शिव जी का गंगाजल में दूर्वा मिलाकर अभिषेक करने से बहुत लाभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़