Advertisement
photoDetails1hindi

Ram Charan Birthday: 'मगधीरा' से हुए फेमस राम चरण की बेस्ट 5 फिल्में, आपने देखी क्या?

Ram Charan Birthday: पैन इंडिया एक्टर और प्रोड्यूसर राम चरण आज यानी 27 मार्च को अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. राम चरण तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे हैं और भारत में सबसे ज्यादा चार्ज करने वाले एक्टर्स में से एक हैं. राम चरण ने 2007 में फिल्म 'चिरुथा' के साथ डेब्यू किया था. आइए उनके जन्मदिन पर मौके पर जानते हैं सुपरस्टार की 5 बेस्ट फिल्मों के बारे में. 

चिरुथा

1/5
चिरुथा

2007 में राम चरण ने फिल्म 'चिरुथा' के साथ डेब्यू किया था. इस फिल्म में राम चरण ने एक गरीब आदमी की भूमिका निभाई थी, जिसे मर्डर के झूठे इल्जाम में जेल भेज दिया जाता है. राम चरण गरीब होता है और अपनी मां के इलाज के पैसों के लिए इल्जाम अपने सिर पर ले लेता है और 12 साल जेल में बिताता है.

नायक

2/5
नायक

एक युवक और उसका हमशक्ल अन्याय का मुकाबला करने और खलनायकों के खिलाफ अपने प्रतिशोध को लेने के लिए एकजुट होते हैं. फिल्म में राम चरण अपने जीजा की हत्या करने वाले हत्यारे को मार देता है. इसके बाद उस पर हमला होता है, जिसमें वह बच जाता है. फिर वह अपने हमशक्ल के साथ मिलकर बदला लेने की साजिश रचता है. दोनों हमशक्ल मिलकर हत्यारे का ध्यान भटकाते हैं और उन्हें खत्म कर देते हैं.

 

मगधीरा

3/5
मगधीरा

एसएस राजामौली की 2009 में फैंटिसी एक्शन फिल्म 'मगधीरा' से राम चरण ने फेम हासिल किया. यह फिल्म उस वक्त सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्म थी. 400 साल बाद एक योद्धा का पुनर्जन्म होता है. अपने खोए हुए प्यार को वापस पाने के लिए वह कई मुश्किल चुनौतियों का सामना करता है. यह फिल्म आज भी दर्शकों की पसंदीदा बनी हुई है.

ध्रुव

4/5
ध्रुव

एक समर्पित पुलिस अधिकारी देश के सबसे भ्रष्ट व्यक्ति सिद्धार्थ अभिमन्यु को खत्म करने के मिशन पर है.फिल्म में राम चरण के अलावा अरविंद स्वामी, रकुल प्रीत सिंह और नवदीप भी हैं. यह फिल्म साल 2016 में आई थी, जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया था.

आरआरआर

5/5
आरआरआर

एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी 2022 की फैंटेसी फिल्म 'आरआरआर' ने दुनिया भर में सफलता हासिल की थी. फिल्म में एन. टी. रामा राव जूनियर और राम चरण के साथ-साथ अजय देवगन, आलिया भट्ट, श्रिया सरन, समुथिरकानी, रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस सहायक भूमिकाएं निभाईं. इस फिल्म के गाने 'नाटू-नाटू' ने ऑस्कर अवॉर्ड जीतकर इतिहास रच दिया था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़