Advertisement
trendingPhotos2323224
photoDetails1hindi

इसी 30 करोड़ के लग्जरी घर में नताशा स्टेनकोविक को ब्याह कर लाए थे हार्दिक पंड्या, देखें Inside PHOTOS

Natasa Hardik Pandya House Inside PHOTOS: नताशा स्टानकोविक और हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के रिश्ते में खटास की खबरें लगातार आ  रही हैं. हार्दिक टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद भारत वापस आ गए हैं. लेकिन नताशा ने अभी भी हार्दिक की विन पर कोई पोस्ट नहीं डाला जिसकी वजह से सेपरेशन की खबरों को और जोर मिल रहा है. हार्दिक पंड्या और नताशा की शादी दो बार हुई. पहली शादी इन दोनों ने नताशा के प्रेग्नेंट होने के बाद हड़बड़ाहट में 2020 में कोर्ट मैरिज की. इसके बाद बेटे अगस्त्य के जन्म के बाद साल 2023 में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से धूमधाम से की. शादी के बाद हार्दिक और नताशा मुंबई वाले आलीशान घर में रहते हैं. इस महल जैसे घर में वो सारी सुविधाएं मौजूद हैं जो इसे लग्जरी बनाती हैं. चलिए आपको हार्दिक पंड्या और नताशा के घर की इनसाइड फोटोज दिखाते हैं.

चमचमाता घर

1/8
चमचमाता घर

हार्दिक पंड्या और नताशा के घर की ये तस्वीर देखिए. इस फोटो में बैकग्राउंड में व्हाइट कलर की वॉल है और बेहतरीन लाइट्स पिक में दिख रही है. जो इस फोटो को और भी खूबसूरत बना रही है. 

 

ड्राइंग रूम

2/8
ड्राइंग रूम

अब देखिए इन दोनों के घर के ड्राइंग रूम एरिए की ये तस्वीर. इसमें नीले रंग का सोफा डला हुआ है. साथ ही बड़ी सी सामने वॉल पर हार्दिक की तस्वीर लगी हुई है. इस ड्राइंग रूम एरिए में बड़ा सा झूमर लगा है जो इसकी रौनक और ज्यादा बढ़ा रहा है. 

 

बड़ा सा सुंदर मंदिर

3/8
बड़ा सा सुंदर मंदिर

हार्दिक पंड्या के घर का सुंदर सा मंदिर भी देखिए. हार्दिक काफी ज्यादा धार्मिक हैं. इस फोटो हार्दिक के घर का बड़ा सा मंदिर आपको नजर आ रहा है जिसे बड़े ही खूबसूरती से सजाया गया है. तस्वीर में हार्दिक अपने बेटे को कुछ सिखाते नजर आ रहे हैं.

 

छोटी चीज का भी रखा गया ध्यान

4/8
छोटी चीज का भी रखा गया ध्यान

हार्दिक और नताशा के इस घर में हर छोटी सी छोटी चीज का ध्यान रखा गया है. अब जरा इस फोटो को देखिए ये उस वक्त की है जब नताशा प्रेग्नेंट थी और हार्दिक घर पर ही डेकोरेट करके एक्ट्रेस का बेबी शॉवर फंक्शन मनाते नजर आए.

शानदार वुडेन वर्क

5/8
शानदार वुडेन वर्क

हार्दिक के घर में वुडेन वर्क काफी ज्यादा हुआ है. इस ड्राइंग रूम की फोटो में सामने जालीदार खिड़की और साइड में एक बड़ी सी टेबल भी दिख रही है. इन सभी को ट्रक ब्राउन कलर से पेंट किया है. खास बात है कि घर के ज्यादातर वुडेन वाली चीजों पर इसी कलर का इस्तेमाल हुआ है.

 

बड़ा सा गॉर्डन एरिया

6/8
बड़ा सा गॉर्डन एरिया

नताशा और हार्दिक को ग्रीनरी का भी काफी शौक है. इसी वजह से इन दोनों के घर में बड़ा सा गॉर्डन एरिया है. इस फोटो में आपको हार्दिक और नताशा के पीछे ग्रीनरी नजर आ रही होगी.

बेडरूम

7/8
बेडरूम

घर के बेडरूम में लाइट कलर का इस्तेमाल हुआ है.अब जरा नताशा और उनके बेटे की ये तस्वीर देखिए जिसमें नताशा बेटे के बेडरूम में खेलती हुई नजर आ रही हैं. इस बेडरूम में लाइट ग्रे कलर का इस्तेमाल दीवार पर किया गया और बेड के पीछे एक पेटिंग भी लगाई है.

हर कमरे का अलग इंटीरियर

8/8
हर कमरे का अलग इंटीरियर

नताशा और हार्दिक के घर के सभी कमरों का इंटीरियर काफी अलग है. अब इस रूम को देखिए इसमें रेड कलर के वर्क का एक छोटा सा बेड, सामने व्हाइट कलर की कबर्ड नजर आ रही है. वहीं हार्दिक बेटे के साथ किड्स बुक में कुछ देखते हुए नजर आ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हार्दिक पंड्या का ये लग्जरी घर मुंबई के पॉश इलाके में है. जिसकी कीमत करीबन 30 करोड़ है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़