Advertisement
trendingPhotos2067878
photoDetails1hindi

कभी माता सीता तो कभी मां लक्ष्मी बनकर हेमा मालिनी ने जीता दिल, देखिए अयोध्या की फोटोज

Hema Malini performs Ramayan at Ayodhya: हाल ही में हेमा मालिनी ने श्री रामभद्राचार्य के 75वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में राम मंदिर अभिषेक समारोह से पहले अयोध्या में अपने विशेष 'रामायण' प्रदर्शन की तस्वीरें साझा कीं. इस खास मंचन में हेमा मालिनी ने माता सीता की भूमिका निभाई.

1/7

अभिनय और नृत्य दोनों में ही अपनी कुशलता के लिए जानी जाने वाली हेमा मालिनी ने क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग ली है. वह अक्सर विभिन्न कार्यक्रमों में अपने नृत्य कौशल का प्रदर्शन करती रहती हैं. अनुभवी अभिनेत्री ने हाल ही में एक रामायण के अनोखे प्रदर्शन के लिए अयोध्या की यात्रा की. उन्होंने श्री रामभद्राचार्य के 75वें जन्मदिन पर उन्हें समर्पित एक कार्यक्रम में शानदार प्रस्तुति दी.

2/7

बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी ने सोशल मीडिया पर साझा किया कि वह हाल ही में एक विशेष प्रदर्शन के लिए अयोध्या गई थीं. उन्होंने श्री रामभद्राचार्य के 75वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में आयोजित एक बैले में भाग लिया. हेमा मालिनी ने इस कार्यक्रम की कई खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कीं.

3/7

हेमा मालिनी ने विशेष प्रदर्शन में माता सीता की भूमिका निभाई. वह नारंगी और लाल रंग के मिश्रण वाले पारंपरिक परिधान में खूबसूरत नजर आईं. अपने प्रदर्शन की तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा, ''तुलसी पीठाधीश्वर (चित्रकूट जगत गुरु) श्री रामभद्राचार्य जी ने 17 जनवरी को अयोध्या में अपना 75 वां जन्मदिन अमृत महोत्सव के रूप में मनाया. मुझे रामायण करने का सौभाग्य मिला, जिसमें मैंने राम की सीता की भूमिका निभाई.''

4/7

इस प्रस्तुति में हेमा मालिनी को मां लक्ष्मी के रूप में भी देखा गया. इस दौरान वह शेष नाग पर भगवान विष्णु का किरदार निभा रहे किरदार के साथ बैठी हुईं नजर आईं. 

5/7

एएनआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में हेमा मालिनी ने राम मंदिर को लेकर संदेश साझा किया था. उन्होंने कहा था, ''जय श्री राम. मैं पहली बार अयोध्या आ रही हूं और वह भी उस वक्त जब राम लला के मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है, जिसका कई सालों से लोगों को इंतजार था.''

6/7

हेमा मालिनी ने आगे कहा था, ''पूरा बॉलीवुड 'राममय' हो गया है. कलाकार राम गीत गा रहे हैं. मैंने पिछले साल एक राम भजन भी गाया था. सब लोग सब कुछ राम जी के लिए तैयार कर रहे हैं.''

7/7

अयोध्या राम मंदिर "प्राण प्रतिष्ठा" 22 जनवरी को दोपहर 12.20 बजे शुरू होगी. राम मंदिर की "प्राण प्रतिष्ठा" कार्यक्रम में फिल्म जगत, खेल जगत और अन्य क्षेत्रों से भी कई महान हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़