Advertisement
trendingPhotos2110266
photoDetails1hindi

इश्क का दर्द है मीठा-मीठा, प्यारा-प्यारा...मोहब्बत होती क्या है? इन कपल्स से समझिए, जिन्होंने न तो धर्म देखा न ही पेशा

इश्क का दर्द है मीठा-मीठा, प्यारा-प्यारा... वैलेंटाइन डे के मौके पर ये गीत खुद-ब-खुद होंठों पर आ रहा है. 14 फरवरी यानी प्यार का दिन. जब माहौल ही इतना रूहानी है तो क्यों न आज बात की जाए इंडियन सेलिब्रिटीज की लवस्टोरी की. ऐसी प्रेम कहानी, जिनके बीच न तो धर्म आ सका न ही उनका पेशा. अब तक आपने इस तरह की लवस्टोरीज में शाहरुख खान-गौरी खान से लेकर दिलीप कुमार-मधुबाला और बिग बी के बारे में सुना व पढ़ा होगा. लेकिन कुछ और भी कहानियां हैं जो मोहब्बत की असली परिभाषा बताते हैं.

अजित और शालिनी की लवस्टोरी

1/5
अजित और शालिनी की लवस्टोरी

साउथ के सुपरस्टार और उनकी पत्नी शालिनी की शादी को 24 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं. दोनों की प्रेम कहानी साल 1999 में आई 'अमरकलम' के सेट पर शुरू हुई थी. जब एक सीन की वजह से अजित के हाथों शालिनी को चोट लग जाती है. अब इस भूल की वजह से एक्टर को इतना बुरा लगता है कि वह शालिनी की खूब केयर करते हैं. अब इतने नेक दिल इंसान को देख भला किसे प्यार नहीं होगा. बस फिर दोनों को प्यार भी हो गया और शादी भी.

सुनील शेट्टी और मना शेट्टी

2/5
सुनील शेट्टी और मना शेट्टी

Suniel Shetty and Mana Qadri: सुनील शेट्टी की छवि एक परफेक्ट फैमिली मैन वाली भी हैं. वह शानदार अभिनेता के साथ साथ जिम्मेदार पति, पिता भी हैं. 17 साल की मोनिशा कादरी के प्यार में सुनील शेट्टी ऐसा पड़े थे कि दोनों ने 9 साल एक दूसरे को डेट किया. फिर साल 1991 में शादी कर ली. दोनों की इस प्रेम कहानी में न तो धर्म आड़े आया न ही कोई और. वैसे सुनील शेट्टी के ससुर इफ्तिखर कादरी मुस्लिम थे तो उनकी सासु मां विपुला हिंदू थीं जो कि पेशे से आर्केटेक्ट. खुद सुनील शेट्टी की पत्नी भी बिजनेसवुमन हैं. जिन्होंने परिवार के साथ साथ कामकाज को बखूबी संभाला है.

फराह खान की लवस्टोरी

3/5
फराह खान की लवस्टोरी

Farah Khan Love Story: कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान इंडस्ट्री की उनकी गिनी-चुनी महिला डायरेक्टरों में से एक हैं जिन्होंने खूब नाम कमाया. इंडस्ट्री की दिशा तक बदल दी. फराह की लवस्टोरी तो इतनी प्यारी है कि इन्होंने न उम्र देखी न ही धर्म. 8 साल छोटे शिरीष कुंदर से 'मैं हूं ना' के सेट पर प्यार हो गया. आज के समय में दोनों के तीन बच्चे हैं.

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख

4/5
जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख

Riteish Deshmukh and Genelia D'Souza Love Story: अगर आप इंस्टाग्राम चलाते हैं और कपल के वीडियोज देखते हैं तो इस कपल के भी जरूर देखे होंगे. हर कोई इन्हें सबसे क्यूट पति पत्नी के रूप में मानता है. साल 2012 में दोनों ने महाराष्ट्रियन और क्रिश्चयन स्टाइल में शादी की. अब दोनों के दो बेटे हैं.

सनी लियोनी की लवस्टोरी

5/5
सनी लियोनी की लवस्टोरी

Sunny Leone Love Story: सनी लियोनी वो स्टार हैं जिन्होंने कभी पॉर्न इंडस्ट्री में काम किया था. मगर अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने बॉलीवुड की ओर रुख किया और ऐसा रुत्बा कायम किया कि दुनिया आज उन्हें सलाम करती हैं. सिर्फ एक्टिंग नहीं बल्कि कई बिजनेस भी चलाती हैं. सनी लियोनी के पति का नाम डेनियल हैं. दोनों एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुके हैं. पहली बार दोनों की मुलाकात एक रेस्टोरेंट में हुई थी. बस फिर दोनों के बीच मोहब्बत हुई. एक इंटरव्यू में डेनियल ने कहा था कि वैसे तो भारत में पोर्न स्टार होना एक भद्दा काम माना जाता है. मगर उन्हें सनी के काम पर कभी अफसोस नहीं हुआ. दोनों ने 3 साल डेट किया और फिर शादी. अब दोनों के तीन बच्चे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़