Advertisement
trendingPhotos2042765
photoDetails1hindi

शादी में दिखा आयरा खान और नूपुर शिखरे का ड्रेसिंग कॉम्बिनेशन, कपल क्यों फॉलो करते हैं ये ट्रेंड?

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding Photos: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की लाडली बेटी आयरा खान ने 3 जनवरी को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ रजिस्टर्ड मैरिज कर ली है. इस मैरिज सेरेमनी में फैमिली मेंबर्स के साथ-साथ कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए और शादी की रौनक बढ़ाई, लेकिन हर किसी की नजर आयरा और नूपुर के वेडिंग ड्रेस पर टिक गई.

न्यूली वेड कपल

1/5
न्यूली वेड कपल

आयरा खान ने पिंक चुन्नी और शलवार के साथ-साथ ब्लू-ग्रीन वेडिंग ड्रेस पहन रखी थी, वहीं उनके हस्बैंड नूपुर शिखरे ने भी ब्लू रंग का कुर्ता पहन रखा था जो काफी ट्रेडिशनल नजर आ रहा था.

कलर कॉम्बिनेशन

2/5
कलर कॉम्बिनेशन

आजकल शादी के दौरान दुल्हा और दुल्हन के बीच एक जैसे या एक रंग के कपड़ों में नजर आने का ट्रेंड बढ़ गया है. ऐसा ही कुछ अरबाज खान और शूरा खान की शादी के दौरान देखने को मिला था.

अरबाज की शादी में दिखा ट्रेंड

3/5
अरबाज की शादी में दिखा ट्रेंड

कुछ ही दिनों पहले अपनी शादी में बॉलीवुड एक्टर अरबाज ने फ्लोरल शेरवाली पहनी थी और उनकी न्यूली वेड वाइफ शूरा खान ने खूबसूरत सा मैचिंग फ्लोरल लहंगा पहना हुआ था. 

कपल्स क्यों पहने हैं मैचिंग कपड़े

4/5
कपल्स क्यों पहने हैं मैचिंग कपड़े

क्या आपने से सोचा है कि वेडिंग कपल्स के बीच कॉम्बिनेशन वाले आउटफिट्स पहनने का चलन क्यों बढ़ गया है? आइए जानते हैं की इसके पीछे की वजह क्या है?

 

ये है असल वजह

5/5
ये है असल वजह

दरअसल एक जैसे कपड़े पहनकर नए जोड़े के बीच कम्पेटिबिलिटी प्रेजेंट होती है, नए जोड़े ये एक दूसरे के बीच प्यार जताने का तरीका भी हो सकता है. आप भी सेलिब्रिटीज के इस ट्रेंड को फॉलो कर सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़