Advertisement
trendingPhotos2438908
photoDetails1hindi

क्या सच में शाहरुख खान के इस को-स्टार की नेटवर्थ है 1500 करोड़? बड़े पर्दे से दूर कैसे की कमाई; बोले- 'अगर मैं बताऊंगा, तो आप हैरान हो जाएंगे...'

Shah Rukh Khan Co-Actor Net Worth: शाहरुख खान को फिल्म इंडस्ट्री में 32 साल हो चुके हैं और इतने सालों में शाहरुख खान 76 फिल्मों में काम किया. कई फिल्मों में उन्होंने कई दूसरे बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम किया. जिनमें से एक वो को-स्टार जिनके बारे में आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं. जो इस समय अपनी नेटवर्थ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस एक्टर ने भी कई फिल्मों में काम किया, लेकिन अपनी वो पहचान नहीं बना पाए, जो उनके पिता ने अपने दौर में बनाई थी. हाल ही में एक्टर ने अपने इंटरव्यू के दौरान अपने नेटवर्थ के बारे में खुलकर बात की और बताया कि बड़े पर्दे से दूर वो कैसे पैसे कमा रहे हैं?

शाहरुख खान के को-एक्टर की नेट वर्थ

1/5
शाहरुख खान के को-एक्टर की नेट वर्थ

आज हम जिस एक्टर के बारे में आपको इस पोस्ट में बताने जा रहे हैं उनके पिता अपने जमाने के बड़े दिग्गज कलाकार रह चुके हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाई. हालांकि, उनका बेटा ऐसा करने में कामयाब नहीं हो पाया. हालांकि, ये एक्टर शाहरुख खान के साथ भी बड़े पर्दे पर नजर आ चुका है, लेकिन बावजूद इसके वो पहचान नहीं बना पाए, जिसकी उम्मीद में उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था. फिलहाल ये एक्टर काफी समय से इंडस्ट्री से दूर है. चलिए जानते हैं इनके बारे में.

शाहरुख खान की फिल्म 'मैं हूं ना' एक्टर जायद खान

2/5
शाहरुख खान की फिल्म 'मैं हूं ना' एक्टर जायद खान

हम यहां साल 2004 में आई शाहरुख खान की फिल्म 'मैं हूं ना' में उनके साथ नजर आए एक्टर जायद खान के बारे में बात कर रहे हैं, जो अपने दौर के सुपरस्टार संजय खान के बेटे हैं. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान जायद ने अपनी नेटवर्थ के बारे में खुलकर बात की. साथ ही उन्होंने ये भी सलाह दी कि इमरजेंसी के लिए सेविंग्स करनी चाहिए. जब उनसे उनकी इतनी बड़ी नेट वर्थ के बारे में पूछा गया, तो वे हंस पड़े. पिछले कुछ सालों से फिल्मों से दूर रहे जायद ने कहा कि वे समझते हैं कि अपने फाइनेंस को ठीक से संभालना कितना जरूरी है. 

क्या सच में इतनी बड़ी संपत्ति के मालिक हैं जायद?

3/5
क्या सच में इतनी बड़ी संपत्ति के मालिक हैं जायद?

हाल ही में सुभोजित घोष के साथ बातचीत में जायद ने नए स्टार्स को पैसे का सही इस्तेमाल करने की सलाह दी. उन्होंने कहा, 'अगर मैं आपको सच बताऊं, तो आप हैरान होंगे कि आपने इसके बारे में पहले क्यों नहीं सोचा. एक कहावत है, 'अगर आप फेरारी ले सकते हैं, तो मर्सिडीज लो और अगर मर्सिडीज ले सकते हैं, तो फिएट ले लो'. आजकल सोशल मीडिया का जमाना है, जहां आपकी इमेज बहुत मायने रखती है. कुछ लोग सच में अच्छा कर रहे हैं, लेकिन 80% नहीं कर पा रहे. वे कर्ज में डूबे हैं और बेवकूफी भरी चीजें करके अपने हालात और खराब कर रहे हैं. ये एक चक्रव्यूह है'.  

जायद ने नई नए स्टार्स को दी ये सलाह

4/5
जायद ने नई नए स्टार्स को दी ये सलाह

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, 'अपनी क्षमता के हिसाब से जियो. दिखावा करना या चमक-दमक के पीछे भागना जरूरी नहीं है. असली बात ये है कि आप लाइफ कैसे जीते हैं. ऐसे काम करो जो आपको फायदा दें या आपको आगे बढ़ाएं. हर दिन कुछ नया पहनना या अपने पास्ट से शर्मिंदा होना जरूरी नहीं. बस वही रहो जो तुम हो. जिंदगी में ऐसे लोग होंगे जो बेवकूफ हैं. क्या तुम उन्हें एफेक्टेड करने की कोशिश कर रहे हो? एक कहावत है, 'मुझे नहीं पता कि सफलता का रास्ता क्या है, लेकिन असफलता का एक रास्ता है हर किसी को खुश करना'. 

काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं जायद

5/5
काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं जायद

जायद ने आगे कहा, 'मुझे नहीं पता कि ये तरीका यंगस्टर्स के लिए सही है या नहीं, लेकिन हिम्मत रखो और अच्छे इंसान बनो... एक मशहूर कहावत है, 'दुनिया को योद्धाओं की जरूरत है, पैरासाइट्स की नहीं'. ये आप पर है कि आप पैरासाइट बनना चाहते हो या योद्धा'. बता दें, जायद खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2003 में आई फिल्म 'चुरा लिया है तुमने' से की थी और उनको आखिरी बार 2015 में आई फिल्म 'शराफत गई तेल लेने' में देखा गया था. इसके अलावा, वे टीवी शो 'हासिल' में भी दिखाई दिए थे. अब जायद बॉलीवुड में वापसी का प्लान कर रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़